Published On : Thu, Aug 23rd, 2018

बॉलीवुड का यह सिंगर बना नेहा कक्कड़ का भाई, बंधवाई राखी

Advertisement

नई दिल्ली: गायिका नेहा कक्कड़ ने गायक-संगीतकारविशाल ददलानी को राखी बांधकर उन्हें भाई बना लिया है. रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के स्पेशल रक्षाबंधन एपिसोड की शूटिंग के दौरान नेहा आरती की थाली और राखी के साथ नजर आईं.

बयान के मुताबिक, नेहा के हाथ में थाली देखकर विशाल ने उनसे कहा कि वह उनसे राखी बंधवाना चाहता है. इससे नेहा खुश हुई और उन्होंने विशाल को राखी बांध दी. इस बाद दोनों गले मिले.

नेहा ने कहा, ‘जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने मुझसे राखी बंधवाने से इनकार कर दिया तो विशाल ने मुझसे राखी बंधवाने की इच्छा जताई. जिससे मैं बहुत खुश हुई. विशाल के साथ मेरा एक अलग तरह का लगाव और संबंध है, जो आगे और गहरा होगा’.

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत इंडियन आइडल से की थी और इसके अलावा वह जो जीता वो ही सुपरस्टार में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. नेहा, दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्हें बचपन से ही सिंगिंग की शौक था.

नेहा का एक सगा भाई टॉनी कक्कड़ भी है. हाल ही में नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया था. जिसमे गाने का म्यूजिक भी टोनी ने दिया था. नेहा ने पहले सेकंड हैंड जवानी, सनी सनी, मनाली ट्रांस और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं.

सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में हिट गाने दिए हैं और आज वह युवाओं के बीच काफी मशहूर सिंगर हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त और एक्टर हिमांश कोहली के साथ मिलकर यूट्यूब पर अपना नया गाना ‘ओह हमसफर’ रिलीज किया था. जिसे नेहा के फैंस ने खूब पसंद किया था.