| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Feb 26th, 2019
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    IAF ने बालाकोट में बरसाए बम: How’s the Jaish लिख PAK पर तंज कस रहे हैं सितारे


    14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में कड़वाहट बढ़ गई है. रिपोर्ट्स हैं कि भारतीय वायुसेना ने LoC पारकर PoK में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक कर पुलवामा का बदला ले लिया है. कुछ रिपोर्ट्स में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आ रही है.

    भारत में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई की तारीफ़ हो रही है. बॉलीवुड और लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं. कुछ एक्टर How’s the Jaish लिखकर पाकिस्तान पर तंज भी कस रहे हैं.

    टीवी एक्टर करण कुंद्रा का ट्वीट वायरल है. बालाकोट (PoK) में एयर स्ट्राइक की रिपोर्ट्स के बाद तंज कसते हुए लिखा, How’s the Jaish. #Balakot सैल्यूट #indianairforce.

    दरअसल, आर्मी बैक ड्रॉप पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की र‍िलीज के बाद डॉयलाग फिल्म का एक संवाद How’s the Josh काफी मशहूर हुआ था. पुलवामा पर जब आतंकी हमला हुआ था, आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. हमले के बाद पाकिस्तान से सोशल मीड‍िया पर कुछ ट्वीट हुए थे, जिसमें How’s the Josh को How’s the Jaish कहते हुए भारत पर तंज ककिया गया था.

    अब जब भारतीय सेना ने PoK में कार्रवाई करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के कैम्प तबाह किए हैं, भारत के ओर से ट्वीट हो रहे हैं. कई एक्टर, डायरेक्टर पाक‍िस्तान पर तंज कसते हुए पूछ रहे हैं. How’s the Jaish.

    बॉलीवुड प्रोड्यूसर अतुल ने ल‍िखा,

    एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा-” भारत माता की जय.” वहीं बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को. जय हो.”

    अजय देवगन ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया. उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा- Mess with the best, die like the rest.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145