Published On : Fri, May 12th, 2017

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग सदस्य दिलीप हाथीबेड ने की रेलवे अधिकारियों के साथ बैठक


नागपुर
 : राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य दिलीप हाथीबेड ने शुक्रवार को नागपुर के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय का दौरा किया. उन्होंने मध्य रेल के अपर मंडल रेल प्रबंधक त्रिलोक कोठारी एवं दक्षिण पूर्व मध्य रेल के मंडल रेल प्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल, अपर मंडल रेल प्रबंधक दक्षिण पूर्व मध्य रेल के डी. सी. अहिरवार, दोनों रेलवे के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक एवं अन्य अधिकारियों के साथ मंडल रेल प्रबंधक मध्य रेल के सभाकक्ष में बैठक की.

दोनों मंडल रेल प्रबंधकों ने दिलीप हाथीबेड को उनके कार्यक्षेत्र के सफाई कर्मचारियों के विभिन्न सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक और स्वास्थ सम्बंधि पहलुओं पर पॉवरपॉइंट प्रेजेंटेशन दिया. बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि नियमित रेलवे कर्मचारियों को दी जानेवाली सभी सुविधाएं इन्हें भी प्रदान की जाती है. बैठक में सफाई आयोग के हाथीबेड को आश्वस्त किया गया कि सफाई कर्मचारियों के लिए मंडल पर नियमित रूप से छह महीने में एक बार स्वास्थ शिबिर का आयोजन किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

इस दौरान हाथीबेड ने सफाई कर्मचारियों से सम्बंधित कई मुद्दों पर चर्चा की और सफाई कर्मियों को दी जा रही सुविधाओं पर संतोष व्यक्त किया. साथ ही रेल प्रशासन की ओर से भविष्य में भी इस तरह की व्यवस्थाओं को जारी रखने की उम्मीद जताई.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement