| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Jun 2nd, 2015
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    नांदागोमुख : गोमुख उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रों की सफलता


    nandagomukh
    नांदागोमुख (नागपुर)।
    बारहवीं की स्टेट बोर्ड के परीक्षा नतीजे बुधवार को आनलाइन घोषित किये गये. जिसमें यहां के गोमुख उच्च माध्यमिक विद्यालय नांदागोमुख का 12 वी का परीक्षाफल 97.23 प्रतिशत रहा है जबकि विज्ञान शाखा का परीक्षाफल 100 रहा. विज्ञान शाखा से मेघा सुभाषराव भोंगाडे 75.23 प्रतिशत गुणों के साथ प्रथम, मोनिका रूपचंद ढोके 73.33 प्रतिशत गुणों के साथ द्वितीय तथा प्राजक्ता किशोरी बावनकर 73.23 प्रतिशत गुणों के साथ तृतीय स्थान पर रही.

    वाणिज्य शाखा का परीक्षाफल 98 प्रतिशत रहा है. इस शाखा से प्रगती ताजने को 82.95 प्रतिशत गुणों के साथ प्रथम और दीपाली शेंडे 82 प्रतिशत गुणों के साथ द्वितीय स्थान पर रही. वहीं कला शाखा का परीक्षाफल 99 प्रतिशत रहा है. इसमें वैशाली रामकृष्ण गवली 75.65 प्रतिशत गुणों के साथ प्रथम और प्रवीण सेवाराम कामडी 75 प्रतिशत गुणों के साथ द्वितीय स्थान पर रहा है. उत्तीर्ण छात्रों को पुष्प गुच्छ देकर मुख्याध्यापक साहेबराव इंगले ने भविष्य के लिए शुभकामनाए दी.

    छात्रों की सफलता के लिए मेहनत करने वाले शिक्षकों का श्री सरस्वती प्रासादिक शिक्षण संस्था नांदागोमुख संस्था के अध्यक्ष, गोपालकृष्णाजी संस्था के सचिव नेमराजजी मोवाडे और मुख्याध्यापक साहेबराव इंगले ने छात्रों की प्रशंसा और शिक्षकों शुभकामनाए दी. सफल छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय दिपक वासनिक, मधुकरजी लाडे, अनंत देशमुख, तानाजी बोन्सुले, धनवंती मिलमिले, वैशाली ताजने, प्रिया मोवाडे, दुर्गा अहिरवार, तुषार धोटे, अंकित सातफ़ले को दिया है.

    परीक्षा में निशुल्क अतिरिक्त कक्षा में तैयारी करने के लिए और वैयक्तिक मार्गदर्शन के लिए शिक्षकों की प्रशंसा हो रही है.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145