Published On : Thu, May 21st, 2015

नांदागोमुख : जीजा ने जलाया साले का मकान, 2.50 लाख का नुकसान


पत्नी समेत दो बच्चों को भी जलाने की कोशिश

गालीगलौच कर खेत की फसल को नुकसान पहुंचाने का प्रयास

Dilip Mane
नांदागोमुख (नागपुर)। यहां के समीप सालई (नांदा) वार्ड क्र. 2 के संजय धोंडबा गायकवाड (35) के मकान में संजय के जीजा ने मकान में पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी तथा पत्नी समेत दो बच्चों को जलाने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. सिंदेवाही निवासी दिलीप नारायण माने (40) आरोपी है. यह घटना मंगलवार 19 मई रात 12 बजे की है.

Advertisement
Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय गायकवाड का सलाई में खुद का मकान है. सिंदेवाही निवासी संजय की बहन उषा का पति दिलीप माने से हमेशा विवाद होने के कारण उषा अपनी बेटी सोनम (18) तथा बेटा शुभम (10) समेत 3-4 वर्षों से सलाई में संजय गायकवाड़ के मकान रहती है. खेत में मजूरी करके उषा अपने बच्चों की शिक्षा पूरी कर रही थी. पश्चात दो महीने से उसका पति दिलीप माने का स्वभाव ठीक हुआ, अच्छा बर्ताव करने लगा. उसके बाद दिलीप माने संजय गायकवाड के मकन में रहने के लिए आया तथा रोज मजूरी करके अपने परिवार की उपजीविका चलाने लगा.

Advertisement

अचानक मंगलवार की रात दिलीप माने ने मकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, वहीं दिलीप माने ने पत्नी व बच्चों को भी जलाने की कोशिश की. इस घटना में सोने के जेवरात समेत अन्य साहित्य जलने से 2.50 लाख का नुकसान हुआ है. पुलिस ने आरोपी दिलीप माने के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

उल्लेखनीय है कि दिलीप माने ने एक माह पूर्व भी संजय गायकवाड़ का मकान जलाने का प्रयास किया था. इसकी लिखीत शिकायत पुलिस थाने में दर्ज है. जहां पुलिस ने भी थोड़ी बहुत जांच करके उसे रिहा कर दिया था. डर के मारे संजय की पत्नी अपने बच्चों समेत उक्त मकान में नही रहती थी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement