Published On : Tue, Sep 3rd, 2019

25 हजार और 3 लड़कियों की डिमांड करनेवाले शहर के दो पुलिस कर्मियों को एसीबी ने धर दबोचा

नागपुर- ब्यूटी एंड स्पा सेंटर चलानेवाली महिला पर एमपीडीए की कार्रवाई नही करने के लिए अपराध शाखा सामाजिक सुरक्षा विभाग के पुलिस कर्मचारियों ने महिला से 25,000 रुपये समेत 3 लड़कियो की शरीर सुख के लिए मांग की. जिसके बाद फिरयादी महिला ने दोनों पुलिस कर्मियों की शिकायत एन्टी करप्शन ब्यूरो में कर दी. महिला की शिकायत पर एसीबी ने जाल बुनकर दोनों आरोपियों को रंगेहाथ धर-दबोचा.

आरोपी पुलिस कर्मचारियों के नाम (सहायक फौजदार)दामोदर राजुरकर और (पुलिस हवालदार)शीतलाप्रसाद मिश्रा है. पूरी जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अमरावती रोड पर स्थित कांचीेंमेठ में ब्यूटी एंड स्पा सेंटर चलाती है. वाड़ी पुलिस और सामाजिक सुरक्षा विभाग ने 3 बार उसके सेन्टर पर रेड की है. शिकायतकर्ता पर एमपीडीए की कार्रवाई नही करने के लिए दोनों पुलिस कर्मियों ने 25,000 रुपए और 3 लड़कियों की मांग की. शिकायतकर्ता पुलिस कर्मियों की मांग मानने को तैयार नहीं होने की वजह से उसने एसीबी में शिकायत दर्ज कर दी.

शिकायतकर्ता के आधार पर नागपुर परिक्षेत्र भंडारा के उपअधीक्षक महेश चाटे ने अत्यंत गोपनीय तरीके से जांच कर पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ 3 सितंबर को जाल बुना. शिकायतकर्ता को 35,000 रुपए मांगने के बाद 25,000 हजार रुपए और 3 लड़कियों की मांग करने पर दोनों पुलिस कर्मियों को एसीबी ने रंगे हाथ धर लिया.

दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ राणाप्रताप नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है. एन्टी करप्शन विभाग की ओर से दोनों आरोपी पुलिस कर्मचारियों के घर की जांच जारी है. इस घटना के बाद पुलिस विभाग में काफी सनसनी मची है.