Published On : Wed, Oct 6th, 2021

नागपुर जिला पंचायत उपचुनाव : कांग्रेस को 9, राकांपा को 3, भाजपा को 2 सीटें; शिवसेना खाली

समाचार सुने के लिए क्लिक करे[sc_embed_player fileurl=https://mh31.in/wp-content/uploads/2021/10/10282028_1633512477.mp3]

नागपुर : नागपुर जिला परिषद की 16 सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना समाप्त हो गई है और बुधवार को अंतिम परिणाम घोषित कर दिया गया है. 16 सीटों में से कांग्रेस को 9, बीजेपी को 2, एनसीपी को 3, पीडब्ल्यूपी को 1 और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को 1 सीट मिली है।

केलवाड़ जिला परिषद सर्किल से कांग्रेस की सुमित्रा मनोहर कुम्भारे विजयी हुई हैं। इसी तरह, वाकोडी से पार्टी के ज्योति अनिल शिरस्कर, राजोला से अरुण जिवतु हटवार, गुमथला से दिनेश बबनराव ढोले, वडोदा से अवंतिका रमेश लेकुरवाले, अरोली से योगेश नागोराव देशमुख, करंभड से अर्चना दीपक भोयर, नीलमदे से संजय रामकृष्ण जगताप, और कुंडा से संजय रामकृष्ण जगताप, नागपुर जिला परिषद उपचुनाव में गोधनी (रेलवे) ने अपनी सीटों पर जीत हासिल की है।

Advertisement

Advertisement

कटोल तहसील के परसिंग जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की मीनाक्षी सरोदे ने जीत हासिल की। यह सीट पहले राकांपा के पास थी। इसी तरह सावरगांव से भाजपा के पर्वत कालबंदे विजेता हैं।

एनसीपी की रश्मि धनराज कोटगुले और प्रवीण जोध ने क्रमशः दिगदोह और भीशनूर सीटों से अपनी सीटें जीती हैं। दिग्दोह इसासानी में वोटों की गिनती अभी जारी है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकांपा उम्मीदवार विजेता बनकर उभरा है। येनवा से पीडब्ल्यूपी के समीर शंकरराव उमाप और बोथिया पलोरा से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के हरीश उइके उपचुनाव में विजयी हुए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement