Published On : Wed, Jan 8th, 2020

जिलापरिषद रिजल्ट: गडकरी और बावनकुले के क्षेत्र से कांग्रेस के उमेदवार जीते

नागपुर- नागपुर जिला परिषद् चुनाव में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले को बड़ा झटका लगा है। गडकरी के गांव धापेवाड़ा से कांग्रेस के महेंद्र डोंगरे विजयी हुए है। तो वही बावनकुले के कोराडी जिला परिषद सर्कल में कांग्रेस के उमेदवार नाना कंभाले विजयी हुए। नाना कंभाले को 8223 वोट मिले तो वही प्रतिस्पर्धी भाजपा के उमेदवार संजय मैन्द को 6923 वोट मिले।

हिंगना से पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता रमेश बंग के बेटे दिनेश बंग विजयी हुए है। येनवा से शेकाप के समीर उमप विजयी हुए। आरोली- कोदामेड़ी से कांग्रेस के योगेश देशमुख, गोधनी से कांग्रेस की ज्योति राऊत, पथरई -वडंबा से कांग्रेस पार्टी की ज्येष्ठ सदस्य शांता कुमरे तीसरी बार विजयी हुई है।

येरखेड़ा सर्कल से भाजपा के उमेदवार मोहन माकडे 158 वोटों से विजयी हुए. भीलगांव पंचायत समिति सर्कल से भाजपा के उमेदवार उमेश रड़के विजयी, कवठा पंचायत समिति सर्कल में कांग्रेस की उमेदवार दिशा चनकापुरे 345 वोटो से विजयी,कोराडी पंचायत समिति सर्कल से भाजपा की सविता जिचकार,कारगांव क्षेत्र से कांग्रेस के उमेदवार शंकर डडमल, बड़ेगाव में कांग्रेस विजयी, बडगॉव,वाकोडी जिला परिषद् व पंचायत समिति के दोनों सीट कांग्रेस ने जीती। इससानी से बीजेपी पैनल विजयी, जिल्हा परिषद, तेलंकामठी सर्कल, पिंकी कौरती (काँग्रेस) विजयी पंचायत समिती, मालती वसू (काँग्रेस), श्रावनदादा भिंगारे (काँग्रेस) विजयी हुए।