Published On : Thu, Nov 15th, 2018

नागपुर विश्वविद्यालय के सेक्युलर पैनल ने मनाया दिवाली मिलन कार्यक्रम

नागपुर: राष्ट्रसंत टुकड़ोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय के सेल्यूलर पैनल की ओर से 14 नवंबर को शाम 6 बजे सक्करदरा चौक स्थित कमला नेहरू महाविद्यालय में दीपावली मिलन कार्यक्रम मनाया गया. कार्यक्रम में प्रमुख अतिथी के तौर पर डॉ वेदप्रकाश मिश्रा और डॉ डी के अग्रवाल उपस्थिति थे. इस अवसर पर डॉ नीलिमा देशमुख , आयोजक अभिजित वंजारी, समन्वयक डॉ शकील सत्तार और सुनील मिश्रा प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

कार्यक्रम की शुरुवात में सभी मान्यवरों का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया. डॉ डी. के. अग्रवालने प्रस्ताविक में इस कार्यक्रम के आयोजन की भूमिका बताई. बाद में अभिजीत वंजारी ने अपने भाषण में सेक्युलर पैनल का अधिकृत पंजीयन कर सभी विश्वविद्यालयों में इसका विस्तारीकरण करने का आग्रह किया.

अपने अध्यक्षीय भाषण में डॉ वेदप्रकाश मिश्रा ने महाराष्ट्र पब्लिक यूनिवर्सिटी ऐक्ट 2016 की ख़ामियाँ बताई और साथ ही साथ सभी नवनिर्वाचित सीनेट और ऐकडेमिक काउन्सिल सदस्यों को अध्ययन करने की हिदायत दी.वैसे ही नागपुर विद्यापीठ के कुलगुरु की अनुपस्थिति में चार्ज प्रो वाइस चैन्सेलर को न देते हुए अमरावती विद्यापीठ के कुलगुरु को देने चिंता व्यक्त की.

इस प्रोग्राम में विशेष रूप से सीनेट सदस्य डॉ स्मिता वंजारी, डॉ केशव मेंढे, डॉ चेतन मसराम, डॉ पप्पू चौधरी, डॉ मारोती वानखेड़े, डॉ केशव भंडारकर, डॉ रेखा गुल्हाने, डॉ संगीता मेश्राम, उदय टेकाडे, मधुलता व्यास, डॉ संजय बड़जाते, अनिल शर्मा, जयंत गंग्रेड्डिवार और अनेक लोग उपस्थित थे .