| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Sep 27th, 2018

    नागपुर यूनिवर्सिटी द्वारा के भाऊसाहेब कोलते लाइब्रेरी को 24 घंटे शुरू रखने की मांग

    नागपुर : अंबाझरी रोड पर रामदासपेठ स्थित नागपुर यूनिवर्सिटी द्वारा संचालित भाऊसाहेब कोलते लाइब्रेरी है. इसका समय सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक है. लेकिन कॉलेजों का समय सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक होने के कारण गरीब विद्यार्थी, स्पर्धा परीक्षाओं की तैयारी करनेवाले विद्यार्थी यहां पढ़ नहीं पा रहे हैं. जिसके कारण विद्यार्थियों को इस लाइब्रेरी का लाभ नहीं मिल पा रहा है.

    लिहाजा 24 घंटे इस लाइब्रेरी को शुरू रखने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से नागपुर यूनिवर्सिटी के कुलगुरु सिध्दार्थविनायक काणे को एबीवीपी के पदाधिकारियों और विद्यार्थियों की ओर से निवेदन दिया गया है. अमरावती रोड स्थित कैंपस लाइब्रेरी 24 घंटे शुरू रहती है. जिसके कारण विद्यार्थियों को पढ़ने में आसानी होती है उसी तर्ज पर इस लाइब्रेरी को भी शुरू रखने की मांग इस दौरान रखी गई है.

    एबीवीपी के महानगरमंत्री वैभव बावनकर ने कहा कि 24 घंटे लाइब्रेरी शुरू रहने से विद्यार्थियों को पढ़ाई करने में सुविधा होगी. उन्होंने बताया कि इस मांग को लेकर कुलगुरु ने सकारत्मक निर्णय लेने का और आनेवाले दिनों में 24 घंटे लाइब्रेरी शुरू रखने का आश्वासन दिया है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145