Published On : Sun, Jul 1st, 2018

नागपुर श्रमिक पत्रकार संघ चुनाव : अध्यक्ष बोरकर एवं त्रिपाठी महासचिव

नागपुर: नागपुर श्रमिक पत्रकार संघ के अध्यक्ष पद के लिए शिरीष बोरकर एवं महासचिव ब्रह्मशंकर त्रिपाठी निर्विरोध चुन लिए गए। वर्ष 2018-20 के लिए यह कार्यकारिणी चुन ली गई हैं।महासचिव पद के लिए के रूप में चुना हैं। बोरकर, हितवाद के विशेष संवाददाता हैं, साथ ही वह तिलक पत्रकार भवन ट्रस्ट के महासचिव और नागपुर प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष भी हैं।

पहले भी बोरकर एनयूडब्ल्यूजे के पांच बार अध्यक्ष एवं तीन बार महासचिव रह चुके हैं। बोरकर महाराष्ट्र श्रमिक पत्रकार संघ के सचिव (नागपुर) भी हैं। त्रिपाठी लोकमत टाइम्स के विशेष संवाददाता हैं। उन्होंने भी एनयूडब्ल्यूजे के अध्यक्ष और महासचिव का पद 2 बार संभाला हैं। अनुभवी पत्रकार गणेश शिरोले चुनाव अधिकारी थे। साथ ही भोलसिंह राठोड ने उनकी सहायता की थी।

अन्य पदाधिकारियों के निर्वाचन में अनुपम सोनी (हितवाद) और पराग जोशी (तरुण भारत) उपाध्यक्ष के रूप में चुने गए। राहुल अवसारे (लोकमत) को कोषाध्यक्ष, वर्षा बाशु को संगठन सचिव, सुरेश कनोजिया (लोकमत समाचार ) और दिनेश टेकडे (नवभारत) को संयुक्त सचिव के रूप में चुना गया हैं।

वही कार्यकारी समिति के सदस्यों में महेश उपदेव (सामना), अनंत मुले (तरुण भारत), हितेश लिंबाचिया (हितवाद) , राजेंद्र दिवे (हितवाद) , परितोष प्रामाणिक (हितवाद), राजेंद्र उट्टलवार (देशोन्नति ), सुनील सोनी (लोकमत समाचार ), बसंतकुमार तिवारी (लोकमत समाचार ) और वर्षा तुपकर (मदने) (लोकमत) को चुना गया हैं।