Published On : Sun, Sep 2nd, 2018

16 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म

RAPE

Representational pic

नागपुर: किशोरी को बेहोश कर उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया. किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया. मामला तब सामने आया जब उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाने पर पता चला कि वह गर्भवती है.

तब उसने परिजनों को सारी घटना की जानकारी दी और यशोधरानगर थाने में शिकायत की गई. पुलिस ने 16 वर्षीय किशोरी की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता 11वीं कक्षा में पढ़ती है. पिता निजी काम करते हैं. 31 मई की रात वह अपने दुपहिया वाहन पर टाइपिंग क्लास जा रही थी.

यशोधरानगर परिसर में बाइक सवार ने उसे रुकाया. जबरदस्ती उसे एक गोली खिलाई. कुछ देर में ही वह बेहोश हो गई. आरोपी युवक उसे पास की झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद उसे होश आया तो आरोपी युवक वहीं खड़ा था. उसने पीड़िता को धमकाया. किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां से चलता बना. किशोरी भी देर रात अपने घर पहुंच गई. कुछ दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई.

परिजन उसे उपचार के लिए सक्करदार के निजी अस्पताल में ले गए. वहां जांच करने के बाद डाक्टरों ने बताया कि वह 3 माह की गर्भवती है.

परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पूछताछ करने पर किशोरी ने पूरी घटना की जानकारी दी. पहले सक्करदरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. घटनास्थल यशोधरानगर थानांतर्गत होने की वजह से मामला यशोधरानगर पुलिस को भेजा गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.