Published On : Mon, Oct 1st, 2018

उधारी के पैसों को लेकर युवक पर जानलेवा हमला, चार गिरफ्तार

Crime

कामठी: कामठी के नया पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले नया गोदाम स्वीपर मोहल्ला परिसर में शुक्रवार की शाम को उधारी के पैसों को लेकर हुए विवाद में 7 लोगों ने मिलकर एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. तब से यह सभी आराेपी फरार थे, मगर रविवार को कामठी पुलिस ने इनमें से 4 आरोपियों को धरदबोचा तो वहीं 3 अब भी फरार हैं.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 5 से 5.30 बजे के बीच फिर्यादी शाहीद अख्तर जमील अख्तर (29) अपने एक मित्र मो. आरिफ महफूज रहमान (28) दोनों बुनकर कालोनी निवासी अपने धंधे के उधारी पैसे मांगने के लिए नया गोदाम स्वीपर मोहल्ला निवासी कैलास नामक युवक के घर गए थे. वहां पर पैसों को लेकर विवाद हो गया, इस बीच पुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब 7 लोगों ने कुकरी और परसे से दोनों पर हमला बोल दिया. इसमें मो. आरिफ महफूज रहमान के सीर पर गंभीर चोटें आईं. दोनों वहां से जानबचा कर भागे और अपने साथियों को इसकी खबर दी.

उसके बाद घायल युवक को कामठी के लाइफलाइन अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती किया गया और नया पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज की. पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ धारा 144, 148, 149, 307, 427 के तहत मामला दर्ज किया था. तब से पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस बीच रविवार को दोपहर करीब 12 से 1 बजे के बीच पुलिस को गुप्त खबर मिली की इनसें से कुछ आरोपी कलमना रोड स्थित गिरी ढाबे के पीछे खुली जगह पर देखे गए.

वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर तथा जोन 5 के डीसीपी हर्ष पोतदार, एसीपी परदेशी, पुलिस निरीक्षक बापू ढेरे के मार्गदर्शन और नेतृत्व में पीएसआई ए.एस. टोपले, पीएसआई सिंह और सीपी के हिट पथक के देवप्रकाश यादव, सतीश मोहड, इंदल भजन और सिपाही राहुल ठाकुर ने बडे ही होशियारी से गिरी ढाबे के पीछे बैठे सिराज उदधीन सल्लाउदधीन सयद (42), निसरुध्दीन सल्लाउधीन सयद (35), अजरुद्धीन उर्फ भभक्ता उर्फ सोनू इस्लामुद्धीन सयद (20) और रियाज उद्धीन उर्फ अलाउद्धीन उर्फ राजीव सल्लाउधीन सयद (50) को गिरफ्तार किया. इस हमले में शामिल अन्य 3 आरोपी अब भी फरार हैं. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक ए.एस. टोपले कर रहे हैं.