Published On : Fri, Jun 1st, 2018

गोविंदा की तरह डांस कर सोशल मिडिया में छाए अंकल का नागपुर कनेक्शन


नागपुर: इन दिनों सोशल मीडिया में सुपरस्टार गोविंदा की तरह डांस करने वाले एक अधेड़ उम्र में आदमी का विडिओ खूब वॉयरल हो रहा है। हूबहू फिल्म खुदगर्ज में गोविंदा द्वारा किये गए डांस की तरह डांस करते दिख रहे इस शख़्स के विडिओ को फेसबुक पर लाखों लोग शेयर कर चुके है और व्हाट्स एप्प का इस्तेमाल कराने वाले लगभग हर स्मार्ट फोन यूजर के पास ये विडिओ पहुँच चुका है।

एक शादी समारोह में धूम मचाने वाले इन अंकल का नागपुर से गहरा नाता है, इन्होने अपनी इंजीनियरिंग की पढाई नागपुर के प्रियदर्शनी इंजीनियरिंग कॉलेज से की है और फ़िलहाल भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में कार्यरत है। नाम है संजीव श्रीवास्तव लेकिन प्रसिद्ध डब्बू अंकल के नाम से ज्यादा है।

मध्यप्रदेश के विदिशा में रहने वाले डब्बू अंकल 12 मई को ग्वालियर में एक शादी समारोह में हिस्सा लिया था। गोविंदा और मिथुन की डांस स्टाईल से प्रभावित डब्बू अंकल कॉलेज के दिनों से स्टेज पर आग लगाते रहे है। इस शादी में उनसे एक डांस की फ़रमाईश हुई। उन्होंने भी मौका नहीं छोड़ा,संगीत की धुन पर थिरकना शुरू किया तो ऐसा थिरकें की गोंदिया भी उनका डांस देख शरमा जाये। इसी समारोह में किसी ने डांस करता ये विडिओ बनाया जिसे बाद में फेसबुक पर पोस्ट कर दिया देखते ही देखते विडिओ फ़ेसबुक पर वाइरल हो गया।