Published On : Sat, Oct 19th, 2019

नागपुर सेंट्रलसिंधी पंचायत ने भाजपा के सभी प्रत्याशियों को समर्थन दिया।

नागपुर, पूरे नागपुर के सिंधी समाज से जुड़ी पंचायत,नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत ने उपराजधानी के सभी भाजपा प्रत्याशियों को अपना समर्थन घोषित किया है।पंचायत के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने बताया भाजपा सरकार ने आजादी के पश्चात सिन्धी समाज की सबसे बड़ी मांग लीज पट्टों की मालकियत का वितरण कर सामाजिक न्याय दिया है।पाकिस्तान से आये नागरिकों को नागरिकता देने का कार्य भाजपा ने किया है।

नागपुर शहर में मुख्यमंत्री श्री देवेंद्रजी फडणवीस और केंद्रीय मंत्री ने जो हर तरफ विकास की गंगा बहाई है। उस विकास कार्यों को देख और सिंधी समाज के लीज पट्टों और नागरिकता ऐसे बेहतरीन कार्य करने के कारण नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत ने नागपुर के सभी भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देने की घोषणा की है।।

पंचायत के संरक्षक प्रोफेसर विजय केवलरमानी,अध्यक्ष प्रताप मोटवानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप पंजवानी, उपाध्यक्ष संजय वाधवानी,कैलाश केवलरमानी, मनोहर लाल आहूजा, महेश बठेजा महासचिव विनोद जेठानी,संघटन सचिव महेश ग्वालानी, सचिव राजेश धनवानी,और समस्त पदाधिकारियो ने नागपुर के सभी सिंधी समाज को भाजपा के सभी प्रत्याशियों को भारी जीत दिलाने की अपील की है।
प्रताप मोटवानी