Published On : Sat, Nov 24th, 2018

नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में बिंदास Mouni Roy, तस्वीरें कितनी ही बार देख लें…मन न भरे

Advertisement

अभिनेत्री मौनी राय (Mauni Roy) इन दिनों Atmantan Resort में रिलेक्स कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वे नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपना सर हवा में लहरा रखा है. उनके चेहरे स्माइल इस फोटो को और खूबसूरत बना रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा- “Bring down the drama one notch down Juliet !!!!!!!!.”

इससे पहले एकता कपूर का सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से डेब्यू करने वाली मौनी को फेमस शो नागिन से पहचान मिली. इस किरदार में ये इतनी पॉपुलर हुईं कि इन्हें नागिन के नाम से ही पुकारा जाने लगा. मौनी की झोली में तीन और बॉलीवुड फिल्में हैं.

मौनी राय को एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ में शिवन्‍या रितिक रहेजा के करेक्‍टर से बेतहाशा लोकप्रियता मिली. उन्‍हें टीवी इंडस्‍ट्री की हॉटेस्‍ट स्‍टार कहा जाने लगा.वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही हैं. इस मेगा बजट फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा मौनी ने RAW: Romeo Akbar Walter की शूटिंग पूरी की है. इसमें उनके अपोजिट जॉन अब्राहम हैं.

View this post on Instagram

Remember……?

A post shared by mon (@imouniroy) on