Published On : Tue, Jun 16th, 2015

मुर्तिजापुर : आर.पी.एफ. पुलिस का पखवाड़ा अभियान सफल

Advertisement


Railway Pakhwada (1)
मुर्तिजापुर (अकोला)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत स्वच्छ संकल्पना से मंत्रालय की सुचना से विविध अभियान को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. रेलवे आर.पी.एफ. पुलिस का पखवाड़ा अभियान को यात्री तक पहुँचाने का कार्य सफल हुआ है.

मुख्य सुरक्षा आयुक्त ए.के. सिंग के आदेश से और मंडल सुरक्षा आयुक्त भुसावल चंद्रमोहन मिश्रा के मार्गदर्शन पर मुर्तिजापुर रेलवे स्टेशन परिसर में रेलयात्री उपभोक्ता पखवाड़ा अभियान चलाया गया. इस अभियान में रेलवे आर.पी.एफ निरीक्षक राजेश दिक्षित ने आर.पी.एफ अधिकारी कर्मचारी की टीम तैयार करके इस पखवाड़ा अभियान को सफल करके दिखाया. यात्रीयों को बिना परेशानी, अच्छा खाना, विकलांग तथा वृद्ध को तीन पहिया गाड़ी से उतरने के लिए मदद की तथा रेलवे गेट क्रॉसिंग करते हुए नागरिकों को मार्गदर्शन किया गया.

Railway Pakhwada (2)
हर परिवार एक-एक वृक्ष लगाये ऐसा भी आवाहन किया गया. उसके साथ ही स्वास्थ अच्छा रखने के लिए जाँच शिविर और ट्रेन में अनाधिकृत 50 विक्रेताओं पर कार्रवाई और पैसों के लिए परेशान करने वाले किन्नरों पर कार्रवाई की गई. मुर्तिजापुर मुंबई की ओर जानेवाले शोभा जोशी नामक महिला का पर्स रेल्वे प्लेटफार्म पर एक आरपीएफ कर्मचारी को दिखा. बॅग में 20 हज़ार रूपए, 2 मोबाइल, सोने के गहने और ज़रूरी दस्तावेज मिले. आरपीएफ पुलिस ने महिला को उसकी कुल रकम समेत पूरे साहित्य लौटा दिए. इस अभियान में रेल्वे आरपीएफ निरीक्षक राजेश दीक्षित, पीएसआय महादेव आड़े, सुमितकुमार सैंनी, विजय यादव, उमेश बिडवे, एम.एस चव्हाण, हरिओम, सुनील वास्कर, नीलेश शहाकर, मोहन तेलगोटे, मंगलसिंग डाबेराव ने सहायता की.

Advertisement
Advertisement

Railway Pakhwada (3)
Railway Pakhwada (4)

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement