Published On : Tue, Dec 9th, 2014

मौदा में तालुका स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का समापन

Science exhibition
मौदा (नागपुर)। मौदा तालुका के ग्रामविकास विद्यालय मारोडी में मौदा तालुका स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का 2 से 3 दिसंबर तक आयोजन किया गया था. क्रमांक प्राप्त स्पर्धक और प्रतिकृति का बक्षीस वितरण से समापन हुआ. इस विज्ञान प्रदर्शनी में  प्राथमिक गट में 86 और माध्यमिक गट में 36 प्रतिकुति प्रस्तुत की गयी थी. तथा शिक्षक और प्रयोगशाला परिचर गट में अनेक प्रतिकृति रखी गयी थी. प्राथमिक गट में सेंट रोसेल्लो स्कूल के शंतनु शर्मा ने प्रथम, ऑक्सफर्ड इंग्लीश स्कूल मौदा का शिफ़ा नासिर पठान द्वितीय और ज्ञानगंगा कॉन्व्हेंट के चिराग मिश्रा की प्रतिकृति को तृतीय क्रमांक घोषित हुआ.

माध्यमिक गट में ज्ञानगंगा ज्यु कॉलेज के क्षितिज रासनकर की प्रतिकृति ने प्रथम, भवन्स आर. आय. एल का कौशिक मलेवार द्वितीय और ग्रामविकास विद्यालय की आंचल शहारे को तृतीय क्रमांक प्राप्त हुआ. शिक्षकों के गट में जि.प. स्कूल आदासा की शिक्षिका सुनीता साखरकर और समर्थ रामदास हायस्कूल के सुनील बड़वाईक ने पुरस्कार प्राप्त किया. लोकसंख्या शिक्षक गट में अरोली के गणेश भलावी को प्रथम, सालवा के ग्रामीण विकास विद्यालय के लक्ष्मीकांत बांते को द्वितीय क्रमांक मिला. प्रयोगशाला परिचर गट में ग्रामविकास विद्यालय मारोडी के मनोहर वाघमारे ने बक्षीष प्राप्त किया.

बक्षीस वितरण कार्यक्रम का संचालन सुनील भड़के ने किया. कार्यक्रम का प्रास्ताविक गट- शिक्षणाधिकारी महादेव सोनसरे ने और आभार शिक्षण विस्तार अधिकारी नंदा राऊत ने माना. दो दिन के विज्ञान प्रदर्शनी में ग्रामविकास अध्यापक विद्यालय के छात्राध्यापिका स्वाती वाघ और तृप्ती धनजोड़े ने सांस्कृतिक नृत्य सादर कर उपस्थितियों का मन जीता.