Published On : Mon, Aug 26th, 2019

मुस्लिम कब्रस्थान में सुरक्षा दीवाल के लिए सांसद तुमने को दिया निवेदन

हिंगना: हिंगना में तहसील स्तरीय मुस्लिम कब्रस्थान वानाडोगरी नगर परिषद अंतर्गत प्रभाग 8 में अमर ( नाग ) नाले को लगकर है। बारिश के वक्त नाले का पानी पूरे कब्रस्थान में भर जाता है। इसलिए नाले पर पुर सुरक्षा दीवाल बनाने के लिए निधि उपलब्ध कराने हेतु सांसद कृपाल तुमने को नागपुर स्थित उनके कार्यालय में रविवार को मुस्लिम कब्रस्थान कमेटी ने निवेदन बूटीबोरी नगर परिषद के सभापति अनिस बावला के नेतृत्व में दिया गया।

Advertisement

निवेदन में कहा गया की वानाडोगरी सीमा में नाग नाले से लगा मुस्लिम कब्रस्तान में बारिश में नाले का पानी कब्रस्थान में भरा रहता है। जिसके चलते अंतिम संस्कार में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। साथ ही कब्रस्थान में अंतर्गत रास्तों के लिए सांसद निधि से तथा बाढ़ सुरशा दीवाल के लिए जिला वार्षिक योजना सर्वसाधारण 2019-2020 में बाढ़ नियंत्रण काम के तहत प्रस्तावित कामो में निधि उपलब्ध कराने की मांग की है।

Advertisement

सांसद तुमाने ने जल्द से जल्द निधि मुहैय्या कराने का आश्वासन दिया। इस वक्त बूटीबोरी के इब्राहिम शेख, मुस्लिम कब्रस्थान कमेटी के पदाधकारी अलिम महाजन, रियाज महाजन, अरशद शेख, शोयब महाजन, फिरोज महाजन, सलमान महाजन, शरीफ शेख, रहमान महाजन, निजाम महाजन, आरिफ महाजन आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement