Published On : Mon, Aug 26th, 2019

मुस्लिम कब्रस्थान में सुरक्षा दीवाल के लिए सांसद तुमने को दिया निवेदन

हिंगना: हिंगना में तहसील स्तरीय मुस्लिम कब्रस्थान वानाडोगरी नगर परिषद अंतर्गत प्रभाग 8 में अमर ( नाग ) नाले को लगकर है। बारिश के वक्त नाले का पानी पूरे कब्रस्थान में भर जाता है। इसलिए नाले पर पुर सुरक्षा दीवाल बनाने के लिए निधि उपलब्ध कराने हेतु सांसद कृपाल तुमने को नागपुर स्थित उनके कार्यालय में रविवार को मुस्लिम कब्रस्थान कमेटी ने निवेदन बूटीबोरी नगर परिषद के सभापति अनिस बावला के नेतृत्व में दिया गया।

निवेदन में कहा गया की वानाडोगरी सीमा में नाग नाले से लगा मुस्लिम कब्रस्तान में बारिश में नाले का पानी कब्रस्थान में भरा रहता है। जिसके चलते अंतिम संस्कार में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। साथ ही कब्रस्थान में अंतर्गत रास्तों के लिए सांसद निधि से तथा बाढ़ सुरशा दीवाल के लिए जिला वार्षिक योजना सर्वसाधारण 2019-2020 में बाढ़ नियंत्रण काम के तहत प्रस्तावित कामो में निधि उपलब्ध कराने की मांग की है।

सांसद तुमाने ने जल्द से जल्द निधि मुहैय्या कराने का आश्वासन दिया। इस वक्त बूटीबोरी के इब्राहिम शेख, मुस्लिम कब्रस्थान कमेटी के पदाधकारी अलिम महाजन, रियाज महाजन, अरशद शेख, शोयब महाजन, फिरोज महाजन, सलमान महाजन, शरीफ शेख, रहमान महाजन, निजाम महाजन, आरिफ महाजन आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।