Published On : Tue, Mar 2nd, 2021

मेरा बकाया 9,88,000 रूपए नहीं दिया, तो परिवार समेत करूँगा खुदकुशी

विधायक मोहन मते को भेजा विज्ञापन एजेंसी संचालक ने मेसेज

नागपुर- कोरोना काल से पिछले 1 वर्ष से छोटे-बड़े व्यापारी सह नौकरी पेशा वाले लोग आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे है. ऐसे में नागपुर शहर के राजनेताओ द्वारा व्यापारियों को नुकसान पहुँचाया जा रहा और उन्हें उनके पैसों के लिए परेशान किया जा रहा है. इस क्रम में शहर के एक जाने-माने विज्ञापन एजेंसी के संचालक ने शहर के एक विधायक को चेतावनी दी कि वे उनके द्वारा लगवाए गए विज्ञापनों का भुगतान शीघ्र करें, अन्यथा वे उनकी माता, पिता आत्महत्या कर लेंगे,जिसके जिम्मेदार वो विधायक होंगे.

सम्बंधित विज्ञापन एजेंसी के संचालक ने शहर के भाजपा विधायक मोहन मते को संदेशा भेजा है जिसमें लिखा है कि वह उनके कहने पर स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के जन्मदिन (12 दिसंबर),विधायक का जन्मदिन ( 28 दिसंबर ) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जन्मदिन ( 27 मई ) पर पिछले 9 साल से विज्ञापन लगवाते आ रहे. विधायक मोहन मते पर एजेंसी का 9,88,000 रूपए बकाया हैं. लेकिन 1 मार्च 2021 तक उन्होंने एक रूपए का भुगतान नहीं किया और हमेशा झूठा आश्वासन देते रहे है. एजेंसी संचालक ने आगे अपने मेसेज में लिखा है कि अगर मेरे बकाया पैसों का भुगतान शनिवार तक नहीं दिया गया तो मैं मेरे माता-पिता के साथ आत्महत्या कर लूंगा. जिसकी पूरी जिम्म्मेदारी तुम्हारी रहेगी. इस दौरान मुझे या मेरे परिवार को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार भी आप रहोगे.

पीड़ित विज्ञापन एजेंसी के संचालक ने इस मामले की जानकारी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, विधानसभा में विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश भाजपाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, शहर भाजपाध्यक्ष प्रवीण दटके, कृष्णा खोपड़े, गिरीश व्यास, विकास कुंभारे, विकास ठाकरे, अभिजीत वंजारी, पुलिस आयुक्त, बजाज नगर स्टेशन के पुलिस निरीक्षक को भी व्हाट्सप्प/मैसेज पर दी है.