Published On : Sun, Apr 25th, 2021

मनसे ने किया ‘क्लीन द कोरोना’ अभियान

नागपुर– कोरोना संकटग्रस्त नागरिकों के लिए राहत का एक स्रोत है। मनसे वाडी शाखा के कार्यकर्ताओं ने ‘स्वच्छ कोरोना’ अभियान शुरू किया है और इसके माध्यम से क्षेत्र की सभी सड़कों और घरों को साफ करने के लिए एक अभियान चलाया गया है।

कोरोना देश भर में तबाही मचा रहा है और माहौल भयावह है। परिवार के सभी सदस्य एक ही समय में कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं। इससे हर जगह चिंता का माहौल पैदा हो गया है। इस स्थिति को देखते हुए, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की वाडी शाखा के कुछ उत्साही युवा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के नागरिकों में सकारात्मकता फैलाने की पहल की है।

दत्तावाड़ी, लावा, सोनबा नगर और वाडी क्षेत्र के अन्य हिस्सों में,मनसे ने ‘क्लीन द कोरोना’ अभियान के तहत क्षेत्र में सड़कों और घरों पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के ओंकार तलमले, हृतिक निंबाळकर, बाबू लहाबर, प्रतिक मेश्राम, संकेत येलुरे और अन्य कार्यकर्ताओं ने अपने खर्च पर सैनिटाइज़र, छिड़काव प्रणाली, वाहन आदि स्थापित किए हैं। लॉकडाउन के दौरान भी, ये युवा अपनी आत्मा पर सैनिटाइजर का छिड़काव करते रहते हैं।
अब तक शहर के शाहू लेआउट, वसंत विहार, महाडा कॉलोनी, धम्मकीर्ति नगर, मंगलधाम सोसाइटी क्षेत्र में सेनिटाइजर का छिड़काव किया गया है। ओंकार तालमेल ने कहा, “हम अन्य क्षेत्रों में भी सैनिटाइजर का छिड़काव करके कोरोना जैसे घातक वायरस को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।”