Published On : Mon, Sep 29th, 2014

कोराडी : वि.चंद्रशेखर बावनकुले का जंगी प्रचार अभियान


ब.रि.एम पक्ष की प्रमुख सुलेखाताई कुंभारे का भाजपा को बिना शर्त समर्थन

Bawankule
कोराडी (नागपुर)। 
भाजपा,रिपाई(आठवले) और गोगपा युतीके अधिकृत उम्मीदवार वि.चंद्रशेखर बावनकुले को कामठी वि.स.क्षेत्र की जनता से व्यापक प्रतिसाद मिल रहा है. कल कामठी के वडोदा और भुगांव सर्कल में उनका प्रचार दौरा शुरू हुआ. तरोड़ी, पांढुर्णा, खेड़ी, परसोड़ी, टेमसाना, कुसुंबी, पांढरकवडा, आकड़ा, केम, परसाड, निंबा, चिखली, शिवनी, झरप, वरंगा, नान्हामांगली, जाखेगांव, भामेवाड़ा, चिकना, केसोरी, अंबाड़ी, सेलु, एकर्डी, उमरी, वडोदा, भुगांव ऐसे 28 गांव में प्रचार दौरा वि.चंद्रशेखर बावनकुले ने किया.

हर गांव-गांव में विधायक तथा भाजप युति के उम्मीदवार का नागरिकों तथा मतदारों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान वि.चंद्रशेखर बावनकुले ने मतदारों को संबोधित करते हुए कहां, काँग्रेस और राकां शासन ने महाराष्ट्र का हाल ख़राब किया. किसानों को बीज दिए भी कम स्तर के जिससे खेत में उगाई नहीं हुयी. दूसरी तरफ ओलाग्रस्त किसानों को नुकसान भरपाई नही मिली, संजय गांधी, श्रावणबाल योजना के जरुरत मंद को मानधन देने के लिए आनाकानी करते रहे. कामठी विधानसभा क्षेत्र के विरोधी पक्ष के विधायक ने मुंबई की विधानसभा में महत्वपूर्ण विषय पर प्रश्न किया और सभी को न्याय देने के लिए प्रयत्न किया. फिर एक बार आपका आशीर्वाद चाहिए. आपके मतों का कर्जा ब्याज के साथ लौटाया जायेगा, ऐसा उन्होंने व्यक्त किया.

Fadanvis, Meghe, Gadkari, sulekha kumbhare, bawankule
इस चुनाव प्रचार दौरे मे नागपूर और भाजपा जिलाअध्यक्ष अनिल निदान,कामठी भाजप तालुका अध्यक्ष रमेशराव चिकटे,जिलापरिषद सदस्य विनोद पाटिल, कामठी पंचायत समिति के सभापति अनिताताई चिकटे, पूर्व सभापति रामकृष्ण वंजारी, पूर्व सभापति सेवक उइके, पं.स.सभापति पूर्व संजय खराबे, पं.स.सदस्य नरेश शेंडे आदि और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

सुलेखाताई कुंभारे के समर्थन से भाजपा मजबूत
पूर्व राज्यमंत्री ऍड.सुलेखाताई कुंभारे के समर्थन से वि.चंद्रशेखर बावनकुले का साइड मजबूत हुआ है. कामठी शहर ही नहीं कामठी विधानसभा के दलीत मत भाजप को मिलेंगे. विकास ही व्हिजन को ध्यान में रखकर नितिन गडकरी के विकास एजेंडा को आगे बढ़ाएंगे ऐसा कुंभारे ने कहा. सभी भाजप उम्मीदवार के प्रचार में राहु काँग्रेस का जलाता घर है. काँग्रेस ने विश्वास गवाया है और जनता उन्हें कभी माफ़ नहीं करेंगी.