Published On : Fri, Feb 9th, 2018

विदर्भ माँग पर विधायक आशीष देशमुख को सरकार से मिला गोलमोल ज़वाब

Advertisement

BJP-MLA-Ashish-Deshmukh
नागपुर: शीतकालीन अधिवेशन के दौरान बीजेपी विधायक आशीष देशमुख द्वारा विदर्भ राज्य और स्थानीय समस्याओं को सुलझाने की माँग करते हुए लिखे गए पत्र का सामान्य प्रशाषन विभाग ने जवाब दिया है। 6 दिसंबर 2016 को लिखे पत्र का जवाब देते हुए विभाग ने देशमुख को लिखा है की यह विषय जिन विभागों के अधीन है आप उनके समक्ष अपनी बात रखे। देशमुख को पत्र में बताया गया की यह माँग वित्त, गृह, सहकार, ऊर्जा, ग्राम विकास, सामान्य प्रशाषन, कौशल्य विकास के साथ अन्य विभागों से संलग्नित है इसलिए बेहतर होगा की वो उन्हें पत्र लिखकर अपनी माँग से अवगत कराए।

इसके साथ सामान्य प्रशाषन विभाग द्वारा भी सम्बंधित विभागों को पत्र लिखकर आशीष देशमुख के मुद्दे पर कार्यवाही करने को कहाँ गया है। देशमुख ने शीतकालीन अधिवेशन के दौरान अपनी ही सरकार और मुख्यमंत्री पर लेटर बम फोड़ा था। अपने पत्र में उन्होंने सीएम द्वारा विदर्भ के विकास को लेकर सीएम द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने की बात कही थी। विरोधियों के एक एक आरोप का बेबाकी से उत्तर देने वाले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से देशमुख के आरोपों का कभी भी सार्वजनिक तौर पर जवाब नहीं दिया।

लेकिन लगभग डेढ़ महीने बाद उनके पत्र पर संज्ञान लेते हुए सामान्य प्रशाषन द्वारा की गई प्रतिक्रिया से नई बहस खड़ी होने का संदेह है। सूत्रों के मुताबिक खुद आशीष देशमुख विभाग द्वारा दिए गए ज़वाब को गोलमटोल मान रहे है। चर्चा है की देशमुख जल्द ही अपने दल से इस्तीफ़ा दे सकते है।