| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Dec 4th, 2019

    नौकर व ठेकेदार ने किया कंपनी से विश्वासघात

    – 1 टन एल्यूमिनियम का तार कबाड़ियों को बेचा,एमआईडीसी पुलिस ने की कार्रवाई

    नागपुर: हिंगणा एमआयडीसी स्थित एक कंपनी से करीब 1 लाख 26 हजार 377 रुपए का एल्यूमिनियम तार कबाड़ व्यवसायी को बेच जाने का मामला सामने आया है। एमआईडीसी पुलिस ने गत 26 नवंबर को अमरनगर स्थित एक कबाड़ व्यवसायी को एमएसईबी में उपयोग होनेवाला एल्युमिनियम तार को बेचते हुए रंगेहाथ पकड़ा था।

    पुलिस सूत्रों के अनुसार इलेक्ट्रिक जोन चौक स्थित इलेक्ट्रिक एण्ड कॉनटमाटर मेनु फैक्चर लि. कंपनी की ओर से संशोधन केवलदास आवले अंबाझरी, नागपुर निवासी की शिकायत पर कंपनी में काम करनेवाले आरोपी सतीश शिवनकर और कंपनी के लेबल ठेकेदार आशीष शिवशंकर यादव,रामेश्वरी नागपुर निवासी पर विश्वासघात का मामला दर्ज किया गया। एमआईडीसी पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक गाड़ी में चोरी का तार बेचा जा रहा है। डीबी पथक ने अमरनगर स्थित एक कबाड़ की दुकान में माल खाली करते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। एमएसईबी में उपयोग होनेवाले तार का बिल मांगने पर आनाकानी करने पर पुलिस ने माल भरे वाहन को जब्त किया।

    चर्चा है कि यह माल आरोपी आशीष यादव ने मोनू नामक कबाड़ी को बेचा था। मोनू ने यह तार विशाल इंटरप्राइजस को बेचा। विशाल इंटरप्राइजेस ने यह माल एमआईडीसी में अमरनगर स्थित कबाड़ी को बेच रहा था। तब पुलिस ने उसे पकड़ा। सूत्रों का कहना हैकि विशाल इंटरप्राइजेस ने पुलिस से बचने के लिए एल्युमिनियम का बिल दिया, जिसमें यह माल का स्टॉक मिहान स्थित टाल कंपनी का दिखाया गया जबकि टाल कंपनी यह प्लेन के पुर्जे बनाती है। पुलिस ने आशीष यादव को गिरफ्तार कर दो दिन का पीसीआर लिया। रविवार को न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145