Published On : Thu, Jan 2nd, 2020

MD ड्रग्स के साथ 3 अरेस्ट

नागपुर: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नववर्ष की पूर्व रात्रि में 2 विभिन्न कार्रवाइयों में 3 युवकों को कुल 29 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने तीनों के पास से कुल 1.17 लाख रुपये का माल जब्त किया. आरोपियों में एक तड़ीपार अपराधी भी है जिसका नाम आनंदनगर निवासी मृणाल मयूर गजभिये (24) है. जबकि अन्य 2 आरोपियों में साईंनगर, दिघोरी नाका निवासी राहुल उर्फ चिल शंकर लेपसे (23) और भालदारपुरा निवासी जिया खान ताज खान (31) का समावेश है. तीनों न्यू ईयर की पार्टियों में जाने वाले नशेड़ियों को ड्रग्स बेचने की तैयारी में थे.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अमरावती रोड पर मेहता काम्प्लेक्स के सामने एक युवक एमडी लेकर खड़ा है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने फिल्डिंग लगाई और मृणाल को धरदबोचा. तलाशी लेने पर उसके पास से 19 ग्राम एमडी मिला जिसकी कीमत 57,000 रुपये आंकी गई. उसके पास से मोबाइल समेत कुल 67,000 रुपये का माल जब्त किया गया. मृणाल का रिकार्ड जांचने पर पता चला कि उसे तड़ीपार किया जा चुका है और तड़ीपारी में शहर में घूम रहा था.

बेलतरोडी में 2 अरेस्ट
इसी प्रकार, बेलतरोडी थाना क्षेत्र में राहुल और जिया को अरेस्ट किया गया. दोनों न्यू मनीषनगर में ओयोओ होटल के सामने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे. शक होने पर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास 30,000 रुपये कीमत का 10 ग्राम एमडी मिली.

दोनों के पास से कुल 57,000 रुपये का माल जब्त किया गया. उक्त कार्रवाई डीसीपी गजानन राजमाने, एसीपी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में पीआई सार्थक नेहेते, विजय कसोधन, बायाजीराव कुरले, प्रियंका गोदमले, राजकुमार देशमुख, विठोबा काले, प्रदीप पवार, प्रशांत देशमुख, नरसिंह दमाहे, सतीश मेश्राम, नितिन रांगणे, सतीश निमजे, राकेश यादव, नितिन मिश्रा, राहुल गुमगांवकर, नितिन सालुंके, नरेश शिंगणे आदि द्वारा पूरी की गई.