Published On : Thu, Dec 7th, 2017

कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर की प्राथमिक सदस्यता निलंबित की मोदी के ख़िलाफ़ मणिशंकर के बोल- सांप, बिच्छू से लेकर जोकर तक

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया, “कांग्रेस पार्टी ने मणिशंकर अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनकी प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है.” इससे पहले, मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने […]

Mani Shankar Aiyar
नई दिल्ली: कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है.

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया, “कांग्रेस पार्टी ने मणिशंकर अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनकी प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है.”

इससे पहले, मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था, “ये आदमी बहुत नीच किस्म का है. इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है?”

मोदी के ख़िलाफ़ मणिशंकर के बोल- सांप, बिच्छू से लेकर जोकर तक

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, “यही है कांग्रेस का गांधीवादी नेतृत्व और विरोधी के प्रति सम्मान की भावना. क्या मोदीजी कभी यह साहस दिखाएंगे.”

इससे पहले, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मणिशंकर के बयान की निंदा की थी.

उन्होंने ट्वीट किया, “बीजेपी और प्रधानमंत्री कांग्रेस पर हमला करने के लिए नियमित रूप से गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं. कांग्रेस की एक अलग संस्कृति और विरासत है. प्रधानमंत्री के लिए मणिशंकर अय्यर ने जिस भाषा और लहजे का इस्तेमाल किया है, मैं उसे ठीक नहीं मानता हूं. उन्होंने जो कहा, कांग्रेस और मैं दोनों ही उनसे इसके लिए माफी की उम्मीद करता हूं.”

Stay Updated : Download Our App
Advertise With Us