Published On : Wed, Aug 25th, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गुजरातः सेक्स के दौरान युवक ने प्राइवेट पार्ट पर लगाया फेविक्विक, हुई मौत

गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर सेक्स के दौरान प्रयोग करने की वजह से युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक के पास गर्लफ्रेंड से सेक्स के लिए कंडोम नहीं था तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट में फेविक्विक लगा लिया लेकिन इस वजह से मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक ड्रग लेने का आदी था.

कंडोम नहीं था तो फेविक्विक से चिपकाया प्राइवेट पार्ट पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र 25 साल थी और वो अपनी पूर्व मंगेतर के साथ होटल गया था. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि मृतक और उसकी गर्लफ्रेंड ड्रग्स के आदी थे और दोनों ने ड्रग्स के सेवन के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया था. लेकिन उस दौरान उनके पास कंडोम नहीं था जिसकी वजह से शख्स ने फेविक्विक अपने प्राइवेट पार्ट में लगा दिया. सीसीटीवी की जांच से पुलिस को पता चला है कि मृतक जब होटल आया था तब उसके साथ दो लड़कियां थीं एक लड़की उसके साथ होटल के रूम में गई तो दूसरी स्कूटी लेकर वहां से चली गई थी.

ड्रग्स लेने के साथ बनाया था सेक्स का प्लान
इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये लोग फेविक्विक वो अपने साथ ही लेकर गए थे. क्योंकि नशे के दौरान कभी-कभी व्हाइटनर के साथ उसके मिश्रण का भी इस्तेमाल करते थे. घटना के अगले दिन शख्स अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला और उसका दोस्त उसे घर ले गया. मृतक के माता पिता को लगा कि वो ड्रग्स लेता है, जिसकी वजह से वो बेहोश हो गया होगा. लेकिन जब लंबे समय तक उसे होश नहीं आया तो उसके परिजन उसे अहमदाबाद की सिविल अस्पताल ले गए. जहां पर उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया
पुलिस ने एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इन्वेस्टिगेशन और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को पता चला है कि मृतक ने अपने प्राइवेट पार्ट में फेविक्विक लगाया था. इसके बाद उसका मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हो गया और उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे मामला और भी साफ हो जाएगा.Live TV