Published On : Mon, May 13th, 2019

एटीएम में लड़की को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला अश्लील युवक गिरफ्तार

मुंबई. लड़कियों के लिए सुरक्षित माने जाने वाले मुंबई में ATM में एक शख्स द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ करने और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने का मामला सामने आया है. एटीएम में पैसे निकालने गई लड़की के साथ संदीप कुंभाकर नाम के शख्स ने अश्लील हरकत की और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा. लड़की ने इस दौरान बहादुरी दिखाते हुए उसका वीडियो बना लिया. जिसके बाद वह शख्स भाग गया. मुंबई पुलिस ने सुबह होने से पहले आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. पीड़िता ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले का विस्तार से जिक्र किया है. सोशल मीडिया पर पीड़िता को लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है.

Advertisement
Advertisement

खौफनाक रात की कहानी सुनिए पीड़िता की जुबानी

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस पूरे वाकये को जिक्र करते हुए पीड़िता ने बताया, “कल रात मैं बांद्रा से अपने घर ऑटो रिक्शा से आ रही थी. रास्ते में एक ATM पर मैंने रिक्शा रुकवाया. मैं जब अंदर गई तो देखा एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे हैं. इसी वक्त वो आदमी (संदीप कुंभारकर) पहली बार एटीएम में आया और उसने मुझसे पूछा क्या मुझे मदद की जरूरत है. उसने कहा कि मैं आपके रिक्शे का किराया दे देता हूं. मैंने विनम्रता से उसे मना कर दिया. जब मैं एटीएम से बाहर निकली मेरी रिक्शे वाले से मेरी किराये के बारे में बहस होने लगी. उसी वक्त वहां एक पुलिस वैन भी मौजूद थी. मैंने उन्हें भी सारी बात बताई. मैंने तय किया कि एक बार फिर एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश करती हूं. मैं दोबारा एटीएम के अंदर आई.

Advertisement

इस बार दोबारा वह शख्स एटीएम के अंदर आता है. लेकिन इस बार वह मेरे काफी नजदीक आ गया. वो मेरे कंधे और जांघों पर हाथ लगाते हुए पूछने लगा क्या मुझे मदद की जरूरत है. मैंने गुस्से में चिल्लाते हुए कहा कि मुझे कोई मदद नहीं चाहिए. मैंने उसे दूर रहने को कहा. मैं एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश करने लगी. इसी दौरान उस आदमी ने अपनी पैंट की जिप खोल दी और मुझसे कहने लगा जरा यहां तो देखो. ठीक इसी वक्त मैंने अपने मोबाइल का वीडियो कैमरा ऑन किया और उसकी वीडियो बनाने लगी. कैमरा देखते ही वह घबरा गया और एटीएम से भाग गया. मैं भागते हुए पुलिस वैन के पास पहुंची और उन्हें वीडियो दिखाया. पुलिस ने तुरंत उस शख्स का पीछा करना शुरू कर दिया जो अपनी स्कूटर लेकर फरार हो गया था.

सुबह जब मैं पुलिस स्टेशन गई तो उन्होंने मुझे बताया कि वो उस आदमी को गिरफ्तार कर चुके हैं. वो पुलिस की हिरासत में रो रहा था. लेकिन मैं जानती थी कि मुझे उसके खिलाफ एक्शन लेना है. मैं अपने पिता के साथ उस व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज करवाया. उस आदमी ने यह दावा किया कि रात को उसने शराब पी रखी थी. शराब पीने से उसे कुछ भी करने की इजाजत नहीं मिल जाती. उसने जो किया वह बेहद डरावना और भयावह था. वह भी उस इलाके में जहां मेरा घर है और जहां मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं. लेकिन इस घटना के बाद मैं जानती हूं कि मैं उस इलाके में भी सुरक्षित नहीं हूं जिसे मैं अपना घर कहती हूं. मैं अगले हफ्ते मजिस्ट्रेट के सामने अपना आधिकारिक बयान दर्ज कराउंगी. मैंने सोचा है कि उस आदमी को सबक सिखाना जरूरी है जो एटीएम में मौजूद कैमरों के सामने भी अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वक्त घबराया नहीं.”

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement