Published On : Mon, Sep 15th, 2014

मलकापुर : श्रीमती निले लगोरी एसो. की अध्यक्ष, पलसकर सचिव निर्वाचित

Taluka Krida sankulan
मलकापुर (बुलढाणा)। 
स्थानीय तालुका क्रीड़ा संकुल के मैदान में आयोजित लगोरी खेलों के दौरान ही कल 14 सितंबर को बुलढाणा जिला लगोरी एसोसिएशन का गठन भी किया गया. श्रीमती ज्योतिताई निले को एसोसिएशन का अध्यक्ष और विजय पलसकर को सचिव चुना गया. दोनों चयन सर्वसम्मति से किए गए.

उद्घाटक के रूप में मलकापुर शहर पुलिस स्टेशन के थानेदार महेंद्र देशमुख उपस्थित थे, वहीं दामोदार लख्खानी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. प्रमुख अतिथि के रूप में उद्योगपति भरत दंड, कर्मवीर शेषनारायण लोंढे, नितिन जेउघाले, राजेश्वर खंगार, क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव चंद्रकांत सालुंके, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी श्रीराम निले, संजू अप्पा जाधव उपस्थित थे.

थानेदार ने नारियल फोड़कर लगोरी खेल का उद्घाटन किया. बुलढाणा जिला लगोरी एसोसिएशन के सचिव पलसकर ने बताया कि महाराष्ट्र लगोरी एसोसिएशन और भारतीय
लगोरी महासंघ से संलग्न रहेगी. अगले शैक्षणिक सत्र में स्कूल के स्तर पर 19 वर्ष से नीचे के लड़के-लड़कियों की लगोरी की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी. अगले महीने 11 साल तक के बच्चों के लिए मिनी राज्य खेल स्पर्धा का आयोजन पुणे में किया गया है. कार्यक्रम का संचालन संदीप जगदाले और आभार प्रदर्शन स्वप्निल सालुंके ने किया.