Published On : Sun, Jul 30th, 2017

टक्कर के बाद घिसटता हुआ गया ऑटो, 4 मौतों से गुस्साई भीड़ ने फूंकी बस

नागपुर/सावनेर. तेज स्पीड से नागपुर से सावनेर जा रही मिगलानी ट्रैवल्स की बस ने मालेगांव जा रहे एक आॅटो रिक्शे को टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा सवार तीन यात्रियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की मौत नागपुर लाते समय हुई।

गंभीर रूप से घायल तीन अन्य यात्रियों को मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, गुस्साई भीड़ ने बस को फूंक दिया। बस चालक मौका पाकर फरार हो गया। आॅटो रिक्शा में 7 यात्री सवार थे…

एमपी के छिंदवाड़ा की मिगलानी ट्रैवल्स की बस शुक्रवार रात 8 बजे नागपुर से सावनेर की ओर जा रही थी। उसी समय सावनेर से मालेगांव जा रहे आॅटो रिक्शा में 7 यात्री सवार थे।

– आॅटो रिक्शा जैसे ही बस स्टैंड से गांव की ओर मुड़ा, तेज गति से आ रही बस ने टक्कर मार दी।
– आॅटो रिक्शा चालक गजानन चांदुरकर (45) व उसमें सवार कमला पालेकर (84), उमेश विनायक दहीकर (36) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राजू पालेकर (50), पारस पालेकर (4), अर्चना पालेकर (35), सुनील चांदुरकर (30) गंभीर रूप से घायल हो गए।
– हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को अदानी कंपनी की एंबुलेंस से मेयो अस्पताल भेजा गया। रास्ते में ही अर्चना पालेकर की मौत हो गई।
गांव के लोगों का गुस्सा फूटा
– हादसे में तीन जिंदगियां खत्म होने की खबर लगते ही गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने बस को आग लगा दी। बस जलकर खाक हो गई है।
– भीड़ इस कदर उग्र थी कि जलती बस को बुझाने आई फायर ब्रिगेड तक को रोक दिया गया।
– मामला गरमाता देख थानेदार गायगोले ने पुलिस का अतिरिक्त दल बुलाया। घटनास्थल पर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई थी।