| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Oct 20th, 2018

    महाराष्ट्र कुश्ती लीग में विदर्भ के शेर भी भरेंगे दम

    मराठी फिल्म अभिनेता स्वप्निल जोशी विदर्भ के शेर टीम के मालिक

    नागपुर: जल्द ही खेल प्रेमियों को इंडियन कबड्डी लीग की तर्ज पर महाराष्ट्र कुश्ती लीग देखने को मिलेगी। इस लीग में राज्य के विभिन्न जिलों की 6 टीमें भाग लेंगी। इन 6 टीमों में से एक विदर्भ की टीम विदर्भ के शेर भी होगी।

    मनोरंजन के साथ व्यवासय के रूप में विकसित हो रहे आयोजन के लीग फॉर्मेट में उद्योगपति,सिने कलाकार और जानेमाने लोग भी जुड़ रहे है। पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में 2 से 18 नवंबर के बीच होने वाले आयोजन में विदर्भ की टीम को मराठी फिल्म इंड्रस्टी के कलाकार स्वप्निल जोशी ने ख़रीदा है।

    एक खेल टीम के मालिक बनने और खेल से जुड़ने को लेकर उत्सुक स्वप्निल ने ट्विटर पर लिखा ” हम विदर्भ के शेर” मुझे हमेशा मैदान में खेले जाने वाले खेल को लेकर उत्सुकता थी। मै इस बात के लिए पैशिनेट था की खेल को बढ़ावा देने के लिए क्या किया जा सकता है।

    इतने बड़े आयोजन में एक टीम का मालिक होने का मान मुझे मिला है। मै यह खेल अगर खेल नहीं भी रहा हूँ तब भी खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करूँगा। आज तक एक कलाकार के रूप में जो भी नाम कमाया। मुझे जो भी मिला महाराष्ट्र की धरती से मिला। उसका भगुतान नहीं हो सकता है लेकिन कुश्ती जैसे मैदानी खेल को बचाने का एक छोटा सा प्रयास कर सकता हूँ।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145