Published On : Mon, Sep 16th, 2019

महाराष्ट्र विद्यालय के खिलाड़ियों ने जीते जुडो टूर्नामेंट में मेडल

Advertisement

नागपुर-जिलास्तरीय जुडो चैंपियनशिप में खापरखेड़ा स्थित कॉलेज के विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 14,17 और अंडर 19 में लड़के लड़कियों के ग्रुप में सफलता हासिल की है. सभी विजेता खिलाडी विभागीय टूर्नामेंट के लिए सेलेक्ट हुए है. मानकापुर में विभागीय क्रीड़ा संकुल में संपन्न हुए डिस्ट्रिक्ट लेवल टूर्नामेंट में अंडर 14 लड़कियों में 34 किलो वजन में टीना अलोने, 36 किलो में नंदिनी सहारे, 40 किलो में ख़ुशी शाहू और 44 किलों में वैषणवी वारकर ने गोल्ड मेडल हासिल किया.

लड़कियों के 35 किलो वजन में कार्तिक गिरे ने जीत हासिल की. अंडर 17 में लड़कियों के 36 किलो वजन में अमृता गणवीर, 40 किलो में नंदिनी राऊत, 58 किलो में ज्ञानेश्वरी घोड़मारे, और लड़को के ग्रुप में 50 किलो में नीलेश चटप, 55 किलों में साहिल गभणे, 60 किलो में आकाश सोनटक्के, 65 किलो में मयूर बिघाने ने मेडल जीता है.

अंडर 19 लड़कियों में 40 किलो में जान्हवी लांजेवार, 44 किलो में पौर्णिमा मानेश्वर, 52 किलो में निकिता ढोके और लड़को के ग्रुप में 50 किलो में राजकुमार बनारसे, 66 किलो में हर्ष चौरे और 72 किलो में अभिजीत सोनटक्के विजयी हुए. तीनो ही एज ग्रुप के विभिन्न वजनो के ग्रुप में जीतनेवाले खिलाड़ी विभागीय शालेय जुडो टूर्नामेंट में नागपुर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे. जिलास्तरीय शालेय टूर्नामेंट में पदक विजेताओ को संस्था के अध्यक्ष सुनील केदार, सचिव सुहास केदार और कोषाध्यक्ष वैशाली केदार,स्कुल के प्रिंसिपल एल.आर.राठोड, उपमुख्यध्यापक सी.आर.लिखार, पर्यवेक्षक विजय चांदुरकर,पद्मा वंजाल, संजीव शिंदे, क्रीड़ाशिक्षक धैर्यशील सूटे ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है.