Published On : Thu, Nov 13th, 2014

महादुला-कोराडी में बढ़ रही चोरी की घटनाऐं


एक माह में 6 घरों में चोरी

Kanchan Kuthe
कोराडी (नागपुर)।
महादुला क्षेत्र में एक ही माह में 6 घरों में सेंध तथा एक ट्रक चोरी होने का मामला सामने आया है. कोराडी पुलिस अभीतक आरोपियों को पकड़ने में असफल रही है. ऐसा महादुला नगर पंचायत की नगराध्यक्षा कांचन कुथे ने मुख्यमंत्री को निवेदन द्वारा कहां.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोराडी पुलिस स्टेशन के मौजा गणेश नगरी निवासी वसंतराव ढेंगरे महादुला, धुलस ले-आउट निवासी गोविंद हिरडे, महादुला निवासी अनंत किन्हींकर, मानवटकर ले-आउट निवासी शेखर शिवहरे, सचिन वानखेड़े के घर चोरी होने का मामला सामने आया है वही शिवाजी नगर महादुला के व्यावसायिक किशोर शर्मा का ट्रक चोरी हुआ है.

गौरतलब है की अज्ञात चोर अभीतक पुलिस की पकड़ में नहीं आये है. दिन ब दिन बढ़ती चोरी की घटनाओं से परिसर के सामन्य नागरिक को में दहशत का वातवरण निर्माण हो रहा है. झोपड़पट्टी इलाके में अवैध धंदे बढ़ रहे है.  इसके खिलाफ किसीने आवाज उठाने की कोशिश की तो उसे असामाजिक तत्व के गुंडे जान से मारने की धमकी देते है. पुलिस तुरंत इस अवैध धंदों तथा चोरीं की घटनाओं पर लगाम कसे ऐसी महादुला नगराध्यक्षा कांचन कुथे ने पुलिस आयुक्त और मुख्यमंत्री ने निवेदन द्वारा की है.