Published On : Fri, Feb 6th, 2015

आमगांव : रक्तदान से मरीजों को जीवनदान – सां. नाना पटोले


143 युवकों ने किया रक्तदान

Copy of Blood Donation Camp Photo
आमगांव (गोंदिया)। युवकों ने सामाजिक अभियान से नागरिकों को सेवा देने का संकल्प करना चाहिए. समाज के आखरी व्यक्ती को मदद करके सहकार्य करना चाहिए. रक्तदान से जीवनदान देने के अभियान से समाज को नई प्रेरणा मिलेगी. ऐसा मत सांसद नाना पटोले ने आयोजित रक्तदान शिवीर के उदघाटन समारोह में व्यक्त किया.

श्रद्धेय लक्ष्मणराव मानकर गुरूजी की जयंती पर युवा शक्ती प्रतिष्ठान और भारतीय जनता युवा मोर्चा के संयुक्त कार्य से रक्तदान शिवीर का आयोजन किया गया था. इस दौरान सांसद नाना पटोले, सां. अशोक नेते, वि. संजय पुरम, पूर्व वि. केशवराव मानकर, कार्यक्रम संयोजक यशवंत मानकर उपस्थित थे. रक्तदान शिवीर का उदघाटन अतिथियों ने श्रद्धेय लक्ष्मणराव मानकर गुरूजी और स्वामी विवेकानंद के तैलचित्र का पूजन और दिप प्रज्वलन से किया. इस दौरान वि. अशोक नेते ने युवकों ने आयोजित किये अभियान के माध्यम से जरूरत मंद मरीजों को जीवनदान मिलेगा. प्रत्येक व्यक्ती ने रक्तदान का संकल्प लेना चाहिए ऐसा मत व्यक्त किया. इस अवसर पर वि. संजय पुरम ने भी अपने विचार व्यक्त किये.

Blood Donation Camp Photo
आयोजित रक्तदान शिवीर में यशवंत मानकर, राजीव फुंडे, निखिल कोसरकर, राजेश मानकर, ज्योतिताई खोटेले, सुरेश बोपचे, राकेश शेंडे, जयप्रकाश शिवनकर का सहभाग था. रक्तदान शिवीर में लक्ष्मणराव मानकर शैक्षणिक परिसर के विद्यार्थी, भवभूति महाविद्यालय के छात्रों और युवकों ने शिवीर में सहभाग लिया. यहां 143 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया. शिवीर कि सफलता के लिए तुषार कोसरकर, दिनेश थेर, आशीष मेश्राम, हरीश खरखाटे, हर्शल मानकर, राहुल साखरे, निखिल मेश्राम, वसंत शेख, रजत शेंडे, सुनील पडोले, तिलक बिसेन ने सहकार्य किया. कार्यक्रम का प्रास्ताविक यशवंत मानकर और आभार प्रदर्शन राजीव फुंडे ने किया.