Published On : Sat, Feb 14th, 2015

चामोर्शी : लाखों की सिमेंट धांदली, 2 गिरफ्तार

Advertisement

Chamorshi
चामोर्शी (गड़चिरोली)। गडचांदुर में माणिकगड सिमेंट कंपनी से ट्रक में भरे लाखों रूपये की सिमेंट बोरियों की हेराफेरी में राकापेठ और डोंगरगांव के दो आरोपियों को चामोर्शी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागेपल्ली के अमोल प्रभाकर रापेल्लीवाऱ (34) के मालिकाना ट्रक एम.एच. 31 सि. क्यू 5288 के चालक पचु शंकर तिमाडे और उसके बेटे क्लिनर विशाल पचु तिमाडे रालापेठ, गोंड़पीपरी, चंद्रपुर ने 5 फरवरी को गड़चांदुर के माणिकगड सिमेंट कंपनी से 420 सिमेंट बोरियां ट्रक में भरी. जिसकी किमत 1,30,000 बताई गई. सिमेंट का ट्रक गणेशपेठ, नागपुर के धीरज लाहोटी को पहुँचाने के लिए बताया गया. लेकिन पचु ने अपने पिता को ट्रक से उतारकर ट्रक डोंगरगांव, नागपुर लेकर गया और उत्तम मारोतराव मेश्राम से मिलकर सिमेंट की बोरिया अलग-अलग जगह बेच दी. ट्रक को चामोर्शी के ई.न.पाटिल डाम्बर प्लांट के समीप छोड़कर अपने गांव वापस आ गया.

इस घटना की जानकारी ट्रक मालिक अमोल रापेल्लीवाऱ ने चामोर्शी पुलिस को दी तथा दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. रालापेठ से दोनों आरोपी और डोंगरगांव से मेश्राम को पकड़ा गया. बाद मे पचु तिमाडे को छोडा गया. विशाल तिमाडे और उत्तम मेश्राम के खिलाफ भादंवि की धारा 420,407,134 के अनुसार मामला दर्ज किया गया. आगे की जाँच पुलिस कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement