Published On : Sat, Feb 18th, 2017

Video: भाजपा रैली में कूपन बांटने से कांग्रेस, बसपा उम्मीदवारों ने जताया रोष


नागपुर:
महानगर पालिका का चुनाव अब अंतिम दौर में है। सभी नगरसेवक चुनाव जीतने के लिए अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे हैं। लेकिन शनिवार को प्रभाग क्रमांक 31 में भाजपा पार्टी के उम्मीदवारों की ओर से नाश्ते के कूपन कार्यकर्ताओं और नागरिकों में बांटने की वजह से विपक्षी उम्मीदवारों ने रोष जताया। मामला सक्करदरा पुलिस स्टेशन में जा पंहुचा। इस घटना का विरोध करते हुए प्रभाग के कांग्रेस के प्रत्याशी प्रशांत धवड ने नागपुर टुडे को बताया कि भाजपा रैली में कार्यकर्ताओं को कूपन दिए जा रहे हैं। जो सरासर गलत है।क्योकि इस कूपन में विभिन्न स्लोगन दिए गए हैं। कूपन अगर खाने के हैं तो उसपर स्लोगन देने की क्या जरुरत है।

तो वही प्रभाग के ही बहुजन समाज पार्टी समर्थित उम्मीदवार अतुल सेनाड ने भी भाजपा प्रत्याशियों की ओर से कार्यकर्ताओं को कूपन देने को गलत ठहराया। उन्होंने भाजपा उम्मीदवारो पर आरोप लगाते हुए कहा कि बड़ी तादाद में भाजपा की ओर से महिलाओं को पैसे दिए जा रहे हैं और उनसे प्रचार कराया जा रहा है। कूपन में विभिन्न स्लोगन देकर लोगों में बांटे जा रहे है।

इस मामले में सक्करदरा के पुलिस निरीक्षक ने कुछ भी कहने से इनकार किया है। उनका कहना था कि मामला गंभीर नहीं होने की वजह से इस पर बयान नहीं दिया जा सकता है। हालांकि पुलिस की ओर से कुछ कूपन भी जब्त किए गए हैं।