| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Oct 8th, 2018

    कोराडी थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट पर छापा

    नागपुर: परिमंडल 5 के विशेष दस्ते ने शनिवार की शाम कोराडी थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट पर छापा मारा. 1 पीड़ित युवती को छुड़ाया गया और 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. 1 आरोपी की उम्र तो 76 वर्ष है. दस्ते को जानकारी मिली थी कि कोराडी रोड पर ओमनगर की शक्ति विहार कालोनी में स्थित राजमीत अपार्टमेंट में गुरमीतकौर नामक महिला सेक्स रैकेट चला रही है.

    खबर के आधार पर पुलिस ने पंटर ग्राहक भेजकर सौदा तय किया. पंटर का इशारा मिलते ही पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा. त्रलोचनसिंह जोगिंदरसिंह भाटिया (76) ने यह फ्लैट सेक्स रैकेट चलाने के लिए किराए पर लिया था. कडू लेआउट, नारी रोड निवासी गुरमीतकौर उर्फ रंजीता ज्ञानसिंह मठालू (30) यहां लड़कियों की दलाली कर बुलाती थी. सारा काम नारा निवासी अमित राजेंद्र मिश्रा (32) की निगरानी में हो रहा था.

    पुलिस ने रंजीता और अमित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीनों आरोपियों के खिलाफ कोराडी थाने में पीटा अक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    डीसीपी हर्ष पोद्दार के मार्गदर्शन में एपीआई ओ.एस. सोनटक्के, पीएसआई जीतेंद्र ठाकुर, कांस्टेबल राजकुमार जनबंधू, महेश बावने, पंकज लांडे, सूरज भारती, प्रमोद वाघ, दिनेश यादव, विनोद सोनटक्के, प्रभाकर मानकर, रवींद्र राऊत, मृदुल नगरे, सुजाता और विनायक ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145