Published On : Fri, May 15th, 2015

कोंढाली : भ्रष्ट निर्माण कार्यो की जांच होगी – विधायक देशमुख


जलसंपदा तथा एस.टी. के अधिकारियों को जांच करने की सूचनाये

ASHISH-DESHMUKH
कोंढाली (नागपुर)। महाराष्ट्र राज्य जलसंपदा विभाग के लघु सिंचाई द्वारा काटोल तहसील में निर्माणधीन बांधों की जांच करने की सुचना वि. आशीष देशमुख द्वारा दी गई.

काटोल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के काटोल तहसील में जलसंपदा विभाग द्वारा किसानों की खेती के लिए जलसंपदान करने के लिए 45 कोल्हापुरी बांधों के निर्माण किये गए है. जो बांध निर्माण किये गए उनकी राशि 23 लाख बताई गई है. 13 मई को विधायक डा. आशीष देशमुख ने अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की जानकारी के लिए सभी विभाग प्रमुखों की मिटिंग का आयोजन किया था. इस अवसर पर जलसंपदा विभाग द्वारा निर्माणधीन बांधों के निर्माण कार्य में व्याप्त धांदली की शिकायतें की गई. जिस पर उपस्थित कार्यकारी अभियंता खोब्रागडे को निर्माण कार्य में व्याप्त धांदली की जाँच कने की सुचना दी. साथ ही यहा के निर्माणधीन बांध एक ही ठेकेदार को ही दिए जाने की जानकारी मिली.

बस स्टैंड निर्माण कार्य की जांच के आदेश
इस अवसर पर एक समाचार पत्र में छपी खबर को लेकर एस.टी. के विभागीय नियंत्रक राजीव घाटोले, विभागीय लोकनिर्माण अधिकारी गोंड को यहा के बस स्टैंड निर्माण में लगने वाले अधिक समय पेयजल तथा भ्रष्ट निर्माण कार्य के लिए विधायक द्वारा जाँच के आदेश दिए.


इस अवसर पर जलसंपदा विभाग के लघु सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता खोब्रागड़े तथा एसटी के विभाग राजीव घाटोले को अपने-अपने विभाग के निर्माण कार्यों में व्याप्त धांदली के आदेश विधायक डा. आशीष देशमुख ने दिए.