Published On : Wed, Aug 22nd, 2018

Koffee With Karan 6: सामने आई गेस्ट लिस्ट…ये स्टार कपल भी आएगा नजर

Advertisement

करण जौहर के फेमस सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दर्शकों के लिए खुशखबरी है. करण इस शो के अगले सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं जिसका प्रीमियर 21 अक्टूबर को होगा. करण जौहर ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. करण ने इसकी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह शो के छठे सीजन की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं.

इस सबके बीच करण ने सोश मीडिया पर इस शो में आने वाले गेस्ट लिस्ट के बारे में खुलासा कर दिया. जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस शो की गेस्ट लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा शाहरुख खान, सुहाना खान, सलमान खान और कैटरीना कैफ का भी नाम नाम सामने आ रहा है. हालांकि अब ये देखने वाली बात होगी कि इनके अलावा और कौन स्टार्स इस शो में नजर आएंगे.

करण का ये चैट शो टीवी पर काफी लोकप्रिय है. इसमें सिलेब्रिटीज से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किए जाते हैं. ये शो स्टार वर्ल्ड पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. वहीं अगर करण की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ का एलान किया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के नामचीन स्टार्स नजर आएंगे जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल और जाह्नवी कपूर शामिल हैं. करण जौहर ने अपनी फिल्म के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया है.

जानकारी के मुताबिक यह इस फिल्म मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने दजा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे.

Credit: India.com