Published On : Wed, Oct 23rd, 2019

जानिए कहा है आपका मतगणना केंद्र

Advertisement

नागपुर – विधानसभा के चुनाव संपन्न हो चुके है और अब सभी मौजूदा उमेदवार, भावी विधायक और मंत्री 24 अक्टूबर की राह देख रहे है. क्योकि 24 अक्टूबर को ही मतगणना होनेवाली है. कई राजनैतिक पार्टियों के नेताओ में बेचैनी बढ़ गई है. नागपुर शहर में तो कई ऐसे है जो अबकी बार विधायक बनने के उनके पुरे पुरे आसार है.

इस बार मतगणना क्षेत्र के ही विभिन्न जगहों पर की जाएगी. दक्षिण पश्चिम की मतगणना दक्षिण अंबाझरी रोड के बी.आर.ए. मुंडले स्कुल में होगी. दक्षिण नागपुर की मतगणना सीताबर्डी के सांस्कृतिक बचत भवन में, पूर्व नागपुर की क्रीड़ा चौक स्थित ईश्वर देशमुख शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय में, मध्य नागपुर की मतगणना काटोल रोड स्थित जिला परिषद् माजी शासकीय गर्ल्स स्कूल, पश्चिम नागपुर की सेमिनरी हिल्स की एसएफएस स्कूल, काटोल की प्रशासकीय इमारत तहसील कार्यालय, सावनेर की शासकीय आईटीआई कॉलेज सावनेर, हिंगना की तहसील कार्यालय हिंगना, उमरेड की शासकीय तंत्र हाईस्कूल सेन्ट्रल बिल्डिंग, कामठी दिल्ली पब्लिक स्कुल खैरी, रामटेक की शासकीय आईटीआई वाहिटोला में मतगणना होगी.

Advertisement

शहर में उमेदवारो के साथ साथ कार्यकर्ताओ और समर्थको में भी बेचैनी बढ़ चुकी है. 24 अक्टूबर को मतगणना केंद्र के आसपास ढोल ताशो को बजाकर जीतनेवाले उमेदवारो स्वागत करने की तैयारियां भी कार्यकर्ताओ की ओर से है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement