Published On : Mon, Oct 13th, 2014

सावनेर : जो अपने गांव का नहीं हुआ, वह पूरे क्षेत्र का क्या होगा


राकांपा प्रत्याशी चौधरी का विधायक पर आरोप, कार्यकर्ताओं से सतर्क रहने को कहा


kishor chaudhary
सावनेर।
एक आम सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के उम्मीदवार किशोर चौधरी ने कहा है कि जो व्यक्ति 20 साल तक विधायक रहने के बाद भी अपने पैतृक गांव पाटनसावंगी तक का विकास नहीं कर पाया, वह पूरे विधानसभा क्षेत्र का विकास क्या कर पाएगा. चौधरी ने कहा कि विकास देखना है तो दहेगांव में आकर देखिये. इस बीच, चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओँ से सतर्क रहने को कहा है.

उन्होंने कहा है कि उन्हें मिल रहे व्यापक जनसमर्थन से प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी की चूलें हिलने लगी हैं और प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी को अपनी हार साफ दिखाई देने लगी है. चौधरी ने कहा कि कल तक अपनी जीत को सुनिश्चित मानकर खामोश बैठ तमाशा देख रहे प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी ने अब पूर्व केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. उन्होंने अब अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हमेशा की तरह उन्होंने साम, दाम, दंड, भेद का सहारा लेना शुरू कर दिया है. पिछली दफा भी इसी तरह प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी ने भाजपा के उम्मीदवार पर हमला करवाया था. उस समय भी वे भाजपा उम्मीदवार से बहुत कम वोटों से जीते थे. चौधरी ने कहा, मतदान के दिन तक कुछ भी हो सकता है.

उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक ने बेरोजगारी को बढ़ने दिया, अवैध व्यवसाय को बढ़ने दिया. जनता उन्हें माफ़ नहीं करेगी. चौधरी ने जनता से 15 अक्तूबर को घडी चुनाव चिन्ह पर मुहर लगाने का अनुरोध जनता से किया.