Published On : Fri, Apr 5th, 2019

VIDEO:किरण बेदी की नातिन ने कहा- मुझे शर्म आती है कि आप मेरी नानी हैं

नई दिल्ली: पुदुच्चेरी की गवर्नर किरण बेदी की नातिन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. किरण बेदी की नातिन का नाम मेहर भरूचा है. मेहर ने वीडियो जारी कर अपनी नानी किरण बेदी पर अपने पिता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मेहर ने बताया कि उनकी मां(किरण बेदी की बेटी) उनके पापा(किरण बेदी के दामाद) को चप्पलों से पीटती हैं, उन पर थूकती हैं और हिंसा भी करती हैं. मेहर भरूचा ने किरण बेदी पर पुलिस के जरिए अपने पिता को प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है.

अपने पिता को प्रताड़ित किए जाने से तंग आकर ही मेहर अपने पिता के पास रहने चली गई है. दरअसल किरण बेदी ने अपनी नातिन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसका जवाब देने के लिए मेहर ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने पिता के साथ सुरक्षित है और खुश है. वीडियो में मेहर ने यह भी कहा कि वह अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है.

मेहर ने वीडियो में यह भी कहा कि जब मां-बाप के बीच झगड़ा चल रहा था तब किरण बेदी ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया था कि वह पति-पत्नी के बीच नहीं आना चाहती हैं लेकिन अब वो पुलिस का इस्तेमाल करके उसके पिता और उनके दोस्तों को परेशान कर रही हैं.