Published On : Wed, Sep 22nd, 2021

सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा किंग्सवे हॉस्पिटल और ट्राफिक कंट्रोल ब्रांच मना रहे रोड सेफ्टी वीक

नागपुर : किंग्सवे हॉस्पिटल और ट्राफिक कंट्रोल ब्रांच की ओर से रोड सेफ्टी वीक मनाया जा रहा है। इसके अंतर्गत शहर के लोगों को सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा के विषय में जागरूक किया जा रहा है। बुधवार, 22 सितंबर को आरबीआई चौक से इसका शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डीसीपी ट्राफिक सारंग आव्हाड़, एसीपी ट्राफिक अजय कुमार मालवीय, किंग्सवे हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. आशीष चंद्रा, सीएफओ निलेश मुंदड़ा, बजाज सामी (एजीएम, मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन) रोशन फुलबांधे (एजीएम, बिजनेस डेवलपमेंट) व सीनियर मैनेजर जितेंद्र लोधे के साथ बिजनेस डेवलपमेंट और ब्रांडिंग टीम के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे।

रोड सेफ्टी वीक के अंतर्गत लोगों को यातायात नियमों से अवगत कराया गया। साथ ही उनसे नियमों के पालन की अपील की गई। इस दौरान हेलमेट पहने दोपहिया चालकों को गुलाब देकर सत्कार किया गया। जिन दोपहिया चालकों ने हेलमेट नहीं पहना, उन्हें इसकी आवश्यकता के बारे में जागरूक किया गया। साथ ही किंग्सवे हॉस्पिटल की ओर से उन्हें हेलमेट प्रदान किए गए। रोड सेफ्टी वीक के अंतर्गत 23 सितंबर को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से वेरायटी और लॉ कॉलेज चौक पर लोगों को जागरूक किया जाएगा।

Advertisement

यमराज ने किया आगाह
किंग्सवे हॉस्पिटल और ट्राफिक कंट्रोल ब्रांच की ओर से अनूठी पहल भी की जा रही है। यमराज की वेशभूषा में लोगों को रोककर उन्हें यातायात नियमों से अवगत कराया जा रहा है। ‘यमराज’ हेलमेट ना पहने लोगों को रोककर एक चिट दे रहे हैं, जिसमें लिखा होता है कि ‘मेरा अगला टारगेट आप हैं।‘ इसके साथ हेलमेट पहने लोगों को वे गुलाब देकर प्रोत्साहित कर रहे हैं। यह मुहिम प्रतिदिन शहर के विभिन्न चौराहों पर आयोजित की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement