Published On : Tue, Apr 11th, 2017

उधारी के बीस हजार रुपए नहीं लौटाने पर अपहरण

Kidnapping
नागपुर:
उधार दी गई रकम नहीं लौटाने पर एक युवक का दिन दहाड़े अपहरण किए जाने का सनसनीखेज भरा मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित युवक को अजनी पुलिस थाना अंतर्गत बेलतरोड़ी रोड फूलमती ले आउट उठाया गया था। शिकायतकर्ता युवक के अनुसार उधार लिए २० हजार रुपए नहीं लौटाने पर 6 आरोपियों ने उसका दिन दहाड़े अपहरण कर लिया और उसकी अश्लील फोटो निकालकर वाट्सप पर अपलोड कर उसे बदनाम किया।

पुलिस सूत्रों के नुसार फूलमती ले आउट गल्ली नंबर 5 स्थित निर्मिता हाईट्स के टेलीफोन एक्सचेंज चौक निवासी फिर्यादी 21 वर्षीय रामनारायण दुडी 25 ने वर्षीय आरोपी भगवती प्रसाद जेठमल पालीवाल से 20 हजार रुपए उधार लिए थे। आरोपी मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर का निवासी है।

यह रुपए नहीं लौटाने पर आरोपी भगवती प्रसाद ने साथियों की मदद से युवका अपहरण करने का प्लान बनाया। आरोपी के साथियों में हरिराम पलिवार,मोतीराम पलिवार, देवीलाल पालिवार ,बाबुलाल जोगी , पूर्वाराम जाट ( सभी 25 से 35 वर्ष आयुवर्ग के ) ने मिलकर रामनारायण के घर से उसका अपहरण कर मारपीट करने की योजना बनाई। योजना के तहत सभी आरोपी रामनारायण के घर गए और उसे जबरदस्ती मोटरसाईकल पर बैठाकर टेलीफोन एक्सचेंज चौक स्थित एक कमरे में ले आए।

वहां रामनारयण का रस्सी से हाथ – पैर बांधकर उसकी अश्लील तस्वीरें निकालीं। और उन तस्वीरों को वाट्सप पर प्रसारित कर उसे बदनाम किया। साथ ही उसके साथ मारपीट की। घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। फिर्यादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भांदवि की धारा 365 ,143 ,147 ,506 ,व सह धारा 67 (अ ) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच अजनी पुलिस कर रही है।