Published On : Mon, Jun 17th, 2019

अपहरण कर गैंगस्टर विजय मोहोड़ की हत्या

नागपुर: गैंगस्टर विजय मोहोड़ की हत्या करने के बाद उसका शव हुडकेश्वर थाना अंतर्गत वेळा गांव शंकरपुर के पास मिलने की जानकारी सामने आयी है. हुडकेश्वर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनस्थल पर जाकर जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार विजय मोहोड नरसाला का रहनेवाला था. उसका परिसर में वर्चस्व था. वहां पर एक दूसरी गैंग है वहां पर उसका भी वर्चस्व था. हालही में विजय मोहोड़ ने गैंगस्टर मारुती नव्वा को किडनैप किया था और उसकी पिटाई की थी. तभी से विजय का नाम ज्यादा चर्चा में आया था.

बीती रात पूरे अपराध जगत में गैंगस्टर विजय की हत्या होने की जानकारी नागपुर शहर में आग की तरह फ़ैल गई थी.

नागपुर शहर और ग्रामीण पुलिस रातभर समूचा परिसर ढूंढ़ने लगी, क्राइम ब्रांच की टीम भी ढूंढ रही थी. पुलिस को कुछ घटना होने की जानकारी तो मिली थी. लेकिन शव नहीं मिलने की वजह से किसी ने पुष्टि नहीं की. अफवाहों का बाजार भी गर्म रहा.

आज सुबह हुडकेश्वर पुलिस थाना अंतर्गत वेळा गांव के शंकरपुर के पास एक खेत में विजय का शव मिलने की जानकारी है. विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार इस हत्या में अभय राऊत, काल्या, बॉबी धोटे, दिलीप ठवकर के अलावा और भी कुछ अपराधियों का हाथ है.


फिलहाल यह संदिग्ध अपराधी फरार बताएं जा रहे है. क्राइम ब्रांच की टीम और हुडकेश्वर पुलिस की टीम जांच में जुटी है. भविष्य में शहर में इस हत्या को लेकर गैंगवार होने का अंदेशा जताया जा रहा है.