Published On : Mon, Dec 31st, 2018

खासदार क्रीड़ा महोत्सव के सॉफ्टबॉल में शामिल होंगे 1200 खिलाड़ी

Advertisement

– बॉक्स क्रिकेट, लॉन टेनिस के टूर्नामेंट भी होंगे आयोजित

नागपुर: खासदार क्रीड़ा महोत्सव में 40वीं सीनियर सॉफ्टबॉल राष्ट्रीय टूर्नामेंट ( वूमेंस और मेन्स ) का आयोजन 12 जनवरी से लेकर 16 जनवरी 2019 के दौरान कस्तूरचंद पार्क, रिज़र्व बैंक चौक और नशिकराव तिरपुडे कॉलेज में किया जानेवाला है. इस सॉफ्टबॉल टूर्नामेंट में पूरे भारत भर से 20 महिला खिलाड़ीयों और 20 पुरुष खिलाड़ियों की टीम मौजूद रहेगी. यह जानकारी सोमवार को एसजेएएन में आयोजित पत्र परिषद में पदाधिकारियों की ओर से दी गई.

Advertisement
Advertisement

इस टूर्नामेंट में कुल 1200 खिलाड़ी, 150 पंच, तकनीकी समिति और 150 स्वयंसेवक ऐसे कुल मिलाकर 1500 खिलाड़ी और पदाधिकारी शामिल रहेंगे. खिलाड़ियों की रहने की सुविधा सिविल लाईन के आमदार निवास में की गई है. इसके साथ ही 19 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक लॉन टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन भी किया जानेवाला है. इसमें अमरावती, वर्धा, हिंगणघाट, अकोला, यवतमाल, पुसद के खिलाड़ी शामिल रहेंगे.

इसका आयोजन एमएसएलटीए टेनिस अकडेमी बाजीप्रभुनागर, सीपी क्लब, गोंडवाना क्लब में होगा. वूमेंस बॉक्स क्रिकेट का टूर्नामेंट 14 से लेकर 17 जनवरी तक होगा. वर्धा रोड के स्नेहनगर के ग्राउंड में यह होगा. यह नॉक ऑउट टूर्नामेंट में दो ग्रुप शामिल रहेंगे. यह जानकारी पत्र परिषद में मौजूद समीर सहस्त्रबुद्धे, देवयानी जोशी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement