| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jun 5th, 2020

    खापरखेड़ा पुलिस ने 7 जानवरो को छुड़ाकर दिया जीवनदान

    खापरखेड़ा– झाड़ियों में गांय और बछड़े बांधकर रखने पर खापरखेड़ा पुलिस ने नागरिकों की मदद से रेड मारी और जानवरो को छुड़ाकर सभी जानवारों को ग्रामपंचायत के बाड़े में भेजा है. यह कार्रवाई खापरखेड़ा परिसर के पोटा शिवार में की गई है. जानकारी के अनुसार पोटा के परिसर में कन्हान नदी के किनारें पर झाड़ियों में कुछ गाये बांधते हुए कुछ दक्ष नागरिकों ने देखा. उस व्यक्ति के हावभाव कुछ संदेहास्पद दिखाई देने पर नागरिकों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने नागरिकों की मदद से उस परिसर की जांच की.

    पुलिस को वहां 5 गाये और दो बछड़े रस्सी से बांधे हुए दिखाई दिए. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही जिसने यह जानवर बांधे थे वह वहां से भाग गया. जिसके कारण पुलिस ने जल्द ही इन जानवरों को छुड़ाया. इसके बाद सभी जानवरों को पोटा ग्रामपंचायत के बाड़े में भेजा गया. इस मामले में खापरखेड़ा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    कुछ दिनों से पारशिवनी परिसर में किसानों के जानवरो के चोरी होने के प्रमाण में बढ़ोत्तरी हुई है. दो दिन पहले पारशिवनी पुलिस ने दो संदिग्धों को कब्जे में भी लिया था. अंदेशा जताया जा रहा है की चोरों ने इन जानवरों को भी चुराकर ही लाया था. लेकिन इसको इधर उधर करने से पहले ही जानवरों को पुलिस द्वारा छुड़वा लिया गया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145