Published On : Thu, Jun 4th, 2015

कन्हान : गाय से लदे दो कंटेनर पकड़े


कन्हान पुलिस की कार्रवाई

Cow Loaded conatiners caught
सवांददाता / कमल यादव

कन्हान (नागपुर)। नागपुर-जबलपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर बोर्डा (कान्द्री) टोल नाके के समीप कन्हान पुलिस ने जाल बिछाकर गाय से लदे दो कंटेनर समेत 2 कंटेनर चालक तथा 2 क्लीनर को गिरफ्तार किया है. यह घटना बुधवार रात 9:00 बजे की है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कन्हान पुलिस को अवैध तरीके से गाय ले जाने की गुप्त जानकारी मिली. जानकारी के आधार पर कन्हान पुलिस ने नागपुर-जबलपुर राष्ट्रीय महामार्ग के बोर्डा (कान्द्री) टोल नाके पर नाकबंदी कर कंटेनर क्र. एपी.05.टीटी.7839 तथा एपी.12 वी 7126 को पकड़ा. कंटेनर की तलाशी लेने पर कंटेनर में 150 से 160 गाये पाई गयी. यह गाये मध्य प्रदेश के कटनी से हैदराबाद ले जाइ जा रही थी. पुलिस ने कंटेनर समेत कंटेनर चालक पासा, मोहम्मद जावेद क्लीनर मोहम्मद रफीक, मोहम्मद इस्माईल को गिरफ्तार कर गायों को देवलापार के गोशाला में भेज दिया. इसमें से 8 से 10 गाये के मृत होने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है.

Cow Loaded conatiners caught 2
उक्त कार्रवाई कन्हान पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक वांगे के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक पवन भाबुंरकर, समीर पारेख, सचिन श्रीपाद, किशोर डेकाटे, परवेज़ शेख, बंटी गेडाम, मयूर बंसोड़ की.
Cow Loaded conatiners caught1