Published On : Tue, Aug 3rd, 2021

75 भू-आश्रितों को वेकोलि में नौकरी का ऑफर

नागपुर – वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में आज 75 भू-आश्रितों को नौकरी का ऑफर प्रदान किया गया. मुख्यालय में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि, कम्पनी के निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार ने उन्हें वेकोलि में नौकरी का ऑफर प्रदान किया.

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यहाँ काम पाने वाले युवाओं के लिए यह स्वर्णिम अवसर है कि आपको महारत्न सार्वजनिक उपक्रम कोल इण्डिया की अनुषंगी कम्पनी वेकोलि में कार्य करने का मौका मिल रहा है. डॉ कुमार ने अपील की कि नव नियुक्त लोगों को दिए जाने वाले प्रशिक्षण का वे सदुपयोग करें. उन्होंने आशा व्यक्त की कि इस टीम में शामिल महिलाएं भी अपनी क्षमता बखूबी साबित करेंगी.

उल्लेखनीय है कि नये स्टैण्डर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (SOP) के तहत यह पहला बैच है, जिन्हें नियुक्ति-पत्र प्रदान किया गया है.इन सभी 75 व्यक्तियों को एक महीने की ट्रेनिंग देने के बाद खदानों में कार्य करने के लिए भेजा जायेगा.

समारोह में महाप्रबन्धक (मासंवि) श्री प्रभाकर देशपांडे ने स्वागत भाषण किया.इस अवसर पर उप महाप्रबन्धक (औ.सं.) तथा उप महाप्रबंधक (कल्याण/सीएसआर) एवं निदेशक (कार्मिक) के तकनीकी सचिव श्री ए.के.सिंह प्रमुखता से उपस्थित थे.
कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती ऋतु सिंह,उप प्रबंधक (कार्मिक) ने किया.