Published On : Sun, Oct 10th, 2021

झंकार महिला मंडल की पत्रिका “समर्पण” का विमोचन संपन्न

वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, झंकार महिला मंडल की वार्षिक पत्रिका “समर्पण” का विमोचन पिछले दिन मुख्य अतिथि कोल इंडिया लिमिटेड ऑफिसर्स वाइव्स समिति, कोलकाता की अध्यक्ष डॉ. (श्रीमती) रेणु अग्रवाल के हाथों संपन्न हुआ। इस विमोचन समारोह की अध्यक्षता झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता अग्रवाल ने की।

डॉ. (श्रीमती) रेणु अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि झंकार महिला मंडल का कार्य बहुत ही सराहनीय है। वार्षिक पत्रिका “समर्पण” में उनकी सामाजिक गतिविधियों का सचित्र प्रकाशन निश्चय ही दूसरों के लिए प्रेरणादायी साबित होगा। डॉ. अग्रवाल ने संस्था की समाज-सेवा के विविध कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

इस अवसर पर झंकार महिला मंडल की उपाध्यक्ष श्रीमती रीना कुमार, श्रीमती आरती शुक्ला, श्रीमती सोना सिंह एवं श्रीमती श्रद्धा श्रीवास्तव प्रमुखता से उपस्थित थीं। कार्यक्रम का संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन झंकार महिला मंडल की सचिव श्रीमती लिपिका श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम का संयोजन संयुक्त सचिव डॉ. नीरजा श्रीवास्तव तथा कोषाध्यक्ष श्रीमती सुषमा गोखले ने किया। समारोह में संस्था की अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थीं।